Ads (728x90)

पत्नी की जगह ड्यूटी करता पति

-अप्रैल से अब तक नहीं किया गया टीकाकरण

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़, अनुराग चौहान

कन्नौज। स्वास्थ्य महकमे में यूं तो लापरवाही के कई उदाहरण मिलते रहते हैं लेकिन पत्नी की जगह पति रामकुमार सैनी द्वारा ड्यूटी करने का मामला काफी तूल पकड गया है।

तिर्वा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र से संबद्ध बस्ता उपकेन्द्र में तैनात एएनएम आशा सैनी के स्थान पर उनके पति ड्यूटी करते हैं। लापरवाही का आलम यह है कि आधा जून समाप्त होने तक टीकाकरण कार्य पूर्ण नहीं हो सका। इस संबंध में जानकारी लेने पर एएनएम का पति लोगों से अभद्रता करता है और डांट फटकार लगाकर अस्पताल से भगा देता है। मामले में मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. एके पचैरी का कहना है कि मामला उनके संज्ञान में नहीं है। इस प्रकरण की जांच करवाई जाएगी। दोषी मिलने पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger