Ads (728x90)

-परिजनों ने पीट-पीटकर कर दी थी युवती की हत्या

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़, अनुराग चौहान

कन्नौज। प्रेमिका के परिजनों द्वारा पीट-पीटकर उसकी हत्या के बाद रामपुर बिनौरा गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। प्रेमी व प्रेमिका एक ही गांव के होने की वजह से दोनों पक्षों में तनाव भी है। हालांकि प्रेमिका के परिजन पुलिस की कार्रवाई के भय से फरार हो गए हैं।

गौरतलब है कि रामपुर बिनौरा गांव निवासी राजकुमार की दो पुत्रियों में रेनू छोटी थी। बीमारी के कारण बचपन में ही मां का साया बच्चों के सिर से उठ गया। बडी पुत्री की शादी हो चुकी है। मंगलवार तडके प्रेमी के साथ फरार हो रही रेनू को उसके परिजनों ने रास्ते में घेर लिया और लाठी-डंडों से पीटकर मौत के घाट उतार दिया था। साथ ही उसके प्रेमी जीतू को पीटकर मरणासन्न कर दिया था। घटना के बाद हरकत में आई पुलिस ने रेनू के पिता व ताऊ को हिरासत में ले लिया था। जबकि अन्य आरोपी फरार हो गए हैं। सनसनीखेज वारदात से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है और ग्रामीण दहशत में हैं।  प्रेमिका को पीटकर मौत के घाट उतारा, प्रेमी मरणासन्न

---------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger