Ads (728x90)

रोते बिलखते मृतक के परिजन


-गुरूवार को नहर में स्नान के लिए लगता चर्मरोगियों का मेला
-करीब छह माह से यहां होने लगी अधिक भीडभाड
कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़, अनुराग चौहान

कन्नौज। भले ही देश दुनिया और हमारा समाज 21 वीं सदी में जी रहा है, लेकिन अंध विश्वास के किस्से कई जगह आज भी प्रचलित हैं। इसी तरह की एक घटना को लेकर नहर में नहाते वक्त एक युवक लापता हो गया। देरशाम तक तलाश के बाद वह बरामद नहीं हो सका। माना जा रहा है कि नहर में डूबकर उसकी मौत हो गई है।

क्षेत्रीय लोगों की मान्यता है कि चपुन्ना चैकी अन्र्तगत आने वाले गांव दनुआपुरवा व मलिकपुर के बीच स्थित नहर में स्नान करने से चर्मरोग से मुक्ति मिल जाती है। करीब छह माह पहले इस तरह की खबर क्षेत्र में फैली। इससे इस नहर में चर्मरोगी स्नान के लिए आने लगे। खासकर गुरूवार को यहां स्नानार्थियों का मेला लगता है। ग्रामीणों के अनुसार थाना सौरिख के रसूलपुर गांव निवासी 19 वर्षीय नीरज पुत्र मेघनाथ भी चर्मरोग से पीडित था। नहर इस बात की जानकारी होने के बाद उसने नहर में स्नान कर अपना चर्मरोग दूर करने का मन बनाया और गुरूवार को नहर में स्नान के लिए गया था। जहां नहाते वक्त अचानक गहरे पानी में चले जाने से वह डूब गया। काफी खोजबीन के बाद भी देरशाम तक उसका पता नहीं लग सका। सूचना पर पहुंची पुलिस गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश में जुटी है। वहीं घटना केा लेकर पीडित परिजनों में कोहराम मच गया है।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger