Ads (728x90)

वसई (आर आर सिंह ) पालघर जिले के नालासोपारा इलाके में एक होटल मैनेजर रविवार दोपहर फायरिंग की घटना सामने आयी है... दोपहर एक बजकर ७ मिनट पर हुयी इस फायरिंग की तस्वीर सीसीतेवी कैमरे में भी कैद हुयी है ।इस फायरिंग में होटल मैनजेर के सीने और गरदन के बीच में गोली लगी है उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल मैनेजर का नाम दीपक वर्मा है जिसकी उम्र २७ साल है ।

दरअसल होटल के मालिक शशी ने कुछ दिन पहले सुरेश पुजारी गिरोह से धमकी देने की शिकायत भी पुलिस थाणे में दर्ज कराये थी , जानकारी के मुताबिक़ होटल के मालिक शशी की भांजी की शादी अजय शेट्टी नाम के एक शक्श से हुयी थी लेकिन अजय शेट्टी सुरेश पुजारी गिरोह के एक शूटर नरेश के कांटेक्ट में थे ऐसे में उसने एक ख़ास प्लानिंग रची और नरेश के जरिये अपने चचेरे ससुर शशी से ही वसूली करने की योजना बनायी और उसे वसूली के लिए फिर सुरेश पुजारी का फ़ोन होटल के मालिक शशी को आने लगा इसी मामले की शिकायत शशी ने पुलिस की तो जांच के बाद पता चला की उसकी भांजी का पति अजय शेट्टी ने खुद ही अपने चचेरे ससुर की सुपारी वसूली के लिए दी थी ।, आखिरकार पुलिस ने अजय को गिरफ्तार कर लिया और मकोका के तहत उस पर केस दर्ज किया है।

लेकिन इस मामले में सुरेश पुजारी से उसे लगातार अपने खिलाफ और अपने लोगो के खिलाफ केस दर्ज करने और वसूली के पैसे ना देने को लेकर धमकी मिल रही थी और आज सुरेश पुजारी के दो शूटर पहले मोटर सायकिल से आये ।सीसी टीवी में साफ दिख रहा है की किस तरह इत्मीनान से दोनों आने के बाद होटल के सामने रुकते है ।उसके बाद पीछे बैठा युवक उतरता है और अंदर चला जाता है ..अंदर काउंटर के पास पहुचने के बाद वो शक्श पहले कुछ सेकण्ड तक खडा रहता है। फिर उसके दोनों हाथ नीचे की तरफ जाते है एक हाथ से वो बन्दुक निकालता है। और दुसरे से चिट्ठी फेकता है ।ये सब इतनी जल्दी होता है की मैनेजर दीपक वर्मा को भे कुछ समझ नहीं आता की आखिर माजरा क्या है ।गोली उसके गरदन की नचे लगती है वो कुछ सेकण्ड में ही नीचे जमीन पर गिर पड़ता है जिसके बाद अगल बगल के लोग भी जो वहा थे तब तक आते है लेकिन गोली मारने वाला शक्श वहा से फरार हो जाता है फिलहाल पुलिस ने इस मामले में शिकायत तो दर्ज कर ली है लेकिन आरोपी अब भी फरार है ..फिलहाल इस मामले की जांच कर रही है उसे उम्मीद है की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा

Post a Comment

Blogger