Ads (728x90)

-विकास खण्ड हसेरन के गोपालपुर उदयपुर के ग्रामीणों ने किया प्रदर्षन
-जिलाधिकारी को सौंपा षिकायती प्रार्थना पत्र


कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़, अनुराग चौहान




कन्नौज। ग्राम विकास निधि में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने कलेक्ट्रेट में प्रदर्षन किया। जिलाधिकारी को षिकायती प्रार्थना पत्र सौंपकर जांच के दौरान खामी मिलने के बाद भी कार्यवाही नहीं की गई। इससे पात्र ग्रामीणों को योजनाओं का लाभ नहीं मिल पा रहा है। वहीं जन कल्याणकारी व अन्य आवष्यकताआंे से जुडी जरूरतों से पात्र ग्रामीण वंचित हो रहे हैं। वहीं भ्रष्चारियों के हौसले बुलंद हो रहे हैं।

तिर्वा तहसील के विकास खण्ड हसेरन के गोपालपुर उदयपुर के ग्रामीण धनराषि के बंदरबांट का खामियाजा भुगत रहे हैं। सोमवार को कलेक्ट्रेट परिसर में प्रदर्षन कर ग्रामीणों ने पूर्व में की गई षिकायत प्रथम जांच में पाए जाने के बाद जांच े ठंडे बस्ते में डाल दी गई। जिलाधिकारी को दिए प्रार्थना पत्र में पीडित ग्रामीणों ने कहा कि वह मूलभूत सुविधाओं ने वंचित हैं। ग्राम प्रधान द्वारा जो शौचालयों के निर्माण की गुणवत्ता काफी खराब है। आवास के नाम पर आई धनराषि का बंदरबांट कर लिया गया। इससे कई ग्रामीण लाभ से वंचित रह गए और कई आवासों का निर्माण अधूरा रह गया। इस दौरान अमित राजपूत, आदर्ष, राघवेन्द्र सिंह, मनोज कुमार, रामजीत वर्मा सहित अन्य ग्रामीण मौजूद रहे।



---------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger