Ads (728x90)

~ प्रयुक्त ऑटोमोबाइल्स के लिए लोन प्राप्त करने हेतु भारत का पहला बाजार ~
मुंबई, 13 अप्रैल, 2017: भारत के प्रवर्तक ऑनलाइन ऑटोमोबाइल लेन-देन बाजार ड्रूम ने प्रयुक्त ऑटोमोबाइल्स के लिए ऑटो लोन प्राप्त करने के लिए भारत के पहले बाजार को लांच किया है। ड्रूम क्रेडिट एक एंड-टू-एंड ऑनलाइन और पूर्णत: स्वचालित क्रेडिट बाजार है, जहां इसके खुद के ट्रेडमार्क युक्त रिस्क इंजिन, अद्वितीय ऋण नियमों, कागजरहित प्रक्रिया, और पूर्ण स्वचालित कार्य-प्रवाह प्रबंधन के साथ 30 सेकंड में लोन की स्वीकृति प्राप्त की जा सकती है।
इस प्लेटफार्म का लक्ष्य ऋण दाता से ऋणी को लगभग तुरंत ही लोन मुहैया कराने के लिए लोन मूल्यांकन प्रक्रियाको पूर्णत: डायनेमिक, सहज और कागजरहित बनाने के लिए अपनी विश्वसस्तरीय तकनीक और डाटा साइंस क्षमताओं का लाभ उठाना है। इस उपक्रम के भाग के रूपमें, ड्रूम ने बीएफएसआई में सम्मिलित व्यावसायिक बैंकों, एनबीएफसी, और अन्य वित्तीय निकायों को अपनी आरंभिक सेवा की शुरूआत के साथ जोड़ा है।
इस लांच पर, ड्रूम के संस्थापक और सीईओ संदीप अग्रवाल ने कहा, 'ड्रूम क्रेडिट प्रयुक्त ऑटोमोबाइल्स के लिए ऋण लेने और ऋण देने का 21वी सदी का तरीका है। भारत में प्रयुक्त वाहनों के लिए ऑटो लोन प्राप्त करना अपने आप में एक सिरदर्द है क्योंकि, हमेशाही आवेदन को नकारने की काफी संभावना होती है, ढेर सारी कागजी कार्रवाई और अवहनीय ऋण नियम। इसलिए, हम ऑटो लोन प्रक्रिया को काफी सहज, वहनीश, दक्ष और कागज रहित बनाना चाहते थे।ड्रूम क्रेडिट का केन्द्र ओबीवी, इको, हिस्ट्री, विक्रेता लेन-देन इतिहास और क्रेता क्रेडिट प्रोफाइल से संयोजित एक ट्रेडमार्क युक्त क्रेडिट रिस्क इंजिन है, जिससे हमने एक बेहद उन्नत, पूर्णत: कागज रहित और तुरंत निर्णय लेने वाला बाजार बनाया है। चूंकि हमारे पास इस व्यापार में प्रतिस्पर्धा करते बहुत सारे ऋण दाता हैं, इसलिए कर्जदार को ऋण लेने के ऐसे नियम प्राप्त हो सकते हैं जिन्हें खोजना आसान नहीं हैं या पारंपरिक प्रणाली में संभव नहीं।'

Post a Comment

Blogger