Ads (728x90)

मुंबई, 19 मार्च 2017: यप्पटीवी के ब्रांड एम्बेसेडर ‘‘सुपरस्टार महेश बाबू‘‘ के साथ यप्पटीवी के संस्थापक और सीईओ  उदय रेड्डी ने यप्पटीवी ओरिजिनल्स की शुरुआत की है जो मूल विषय-वस्तु के उत्पादन के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म का सशक्त प्रयास है। सिनेमा से परे संकल्पनाओं की तलाश में यप्पटीवी ओरिजिनल्स फिल्म उद्योग की शीर्ष प्रतिभाओं के सहोयग से अनूठे अंदाज में कहानी कहने के तरीके को आगे लाने के लिए तैयार है। यह नया कंटेंट विशेष रूप से यप्पटीवी के प्लेटफार्म पर डिजिटल दर्शकों के लिए कड़ियों में उपलब्ध होगा।
इसके शुभारंभ पर यप्पटीवी के संस्थापक और सीईओ उदय रेड्डी ने कहा, ‘‘हमने 2006 में यप्पटीवी की शुरूआत कर प्रौद्योगिकी के साथ मनोरंजन क्षेत्र में क्रांति ला दी थी। अब यप्पटीवी ओरिजिनल्स के साथ हमारा उद्देश्य कंटेंट के क्षेत्र में क्रांति लाना है, ताकि हमारे दर्शकों की बढ़ती संख्या की आवश्यकताओं का अनुसरण करते हुए हम उच्च गुणवत्ता वाले आकर्षक कंटेंट प्रदान करने की परिकल्पना को पूर्ण कर सकें। इसके अलावा यप्पटीवी ओरिजिनल्स तक सीधी पहुँच स्थापित कर और वितरण को व्यवस्थित करते हुए कंटेंट के निर्माताओं को सशक्त करेगा। मैं फिल्म बिरादरी से अपने सहयोगियों का हार्दिक स्वागत करता हूं, जो कंटेंट के पारिस्थितिक तंत्र के इष्टतम विकास को सुनिश्चित करते हैं।‘‘

इस अवसर पर बोलते हुए टॉलीवुड के सुपरस्टार मेहेश बाबू ने कहा, मुझे पूरा भरोसा है कि ‘यप्पटीवी ओरिजिनल्स' की व्यापक पहुंच होगी और उद्योग से जुड़े कलाकारों और दूरदर्शी लोगों को उनकी रचनात्मक गतिविधियों का प्रदर्शन करने और इंटरनेट दर्शकों के साथ तुरंत जुड़ने के लिए इस अवसर का इस्तेमाल करने की सिफारिश करता हूं।“


यप्पटीवी ओरिजिनल्स का प्रारंभिक फोकस क्षेत्रीय कंटेंट को कड़ियों में पेश करने, और साथ ही फीचर फिल्म बनाने का प्रयास करना भी है। अपनी पहली कुछ सीरीज को बनाने के लिए, यप्पटीवी ने ‘‘आई-कैंडी क्रिएशंस‘‘, ‘‘अर्ली मॉर्निंग टेल्स- विजयान्ति मूवीज का एक डिवीजन‘‘, ‘‘ट्रेंडलॉड- द डिजिटल आर्म ऑफ़ विजन टाइम्स‘‘, ‘‘मधुरा एंटरटेनमेंट‘‘ और ‘‘तमाडा मीडिया‘‘ जैसे प्रमुख प्रोडक्शन हाउस के साथ सहोयग किया है।

Post a Comment

Blogger