Ads (728x90)

चालक सहित टैम्पो बरामद
विरार (आर आर सिह ) विरार पूर्व के पुलिस स्टेशन अंतर्गत मांडवी पुलिस चौकी मुम्बई अहमदाबाद महामार्ग स्थित से एक आयसर टैम्पो में भरकर
कत्लखाने ले जारहे एक गाय और ६ बछड़े को गौरक्षक ने छुड़ाया ।जानकारी पर पहुची पुलिस ने टैम्पो सहित दो चालको को पुलिस हिरासत में लिया है। पुलिस ने महाराष्ट्र पशु वर्धन कायदा १९७६ /२०१५ कलम ५ "५"(अ) ५ (ब) ९ महाराष्ट्र पशु कुरता अधिनियम १९६० कलम ११(अ)(ड)(फ) ऐनिमल ट्रांसपार्टशन अधिनियम ४७,५६ के तहत मामला दर्ज कर आगे की छानबीन में जुटी है।
प्राप्त जानकारी अनुसार विरार पूर्व स्थित मुम्बई अहमदाबाद महामार्ग क्षेत्र मांडवी पुलिस चौकी के पास मांडवी गांव में १५ फरवरी की रात ८ :०० बजे के आसपास । फरियादी राजेश पाल ,निवास नागिनदास पाड़ा नालासोपारा पूर्व ने पुलिस को सुचना दी की एक टैम्पो क्रमांक एम् एच ,०१- एल ९३९ में कुछ गोवंशज को कत्लखाने ले जा रहे है।मिली सुचना पर पुलिस ने नाकाबंदी कर उक्त टैम्पो को मांडवी क्षेत्र में रोका गया। टैम्पो की तलाशी के दौरान एक गाय और एक से दो वर्ष के ६ बछड़े बरामद किये। तत्काल पुलिस ने दोनों चालक सहित टैम्पो को अपने कब्जे में लिया और गाय व् बछड़े को नजदीकी गौशाला में भेज दिया। गिरफ्तार चालक एक वसई पश्चिम के भुईगांव निवासी सचिन जनार्दन नाईक और दुसरा व्गायगोंडा के रहने वाले व्भोईर को गिरफ्तार कर लिया है ।
।बरामद गौवंशज और टैम्पो की किमत तकरीबन ३ लाख १९ हजार आंकी गयी है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन कर रही है ।मामले की जाँच सहा पुलिस निरीक्षक एन, बी, ढोंळे कर रहे है।

Post a Comment

Blogger