Ads (728x90)

भिवंडी ( एम हुसेन ) वरिष्ठ काँग्रेस पार्टी नेता व भिवंडी मनपा सभागृह नेता मनोज म्हात्रे की दिनांक १४ फरवरी को उनके निवास स्थान पर ही निर्मम हत्या कर दी गई है . स्वर्गीय मनोज म्हात्रे पूर्व पंद्रह वर्षां से अंजूरफाटा , साठेनगर , रामनगर , शिवाजीनगर आदि झोपडपट्टी क्षेत्रों का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं, उनकी निर्मम हत्या होने से नागरिकों में वातावरण का निर्माण हुआ है वहीं क्षेत्र में शोक व्याप्त है। इस हत्याकांड क्षेत्र वासियों ने कड़ी निंदा करते हुए आज दोपहर १२ बजे के समय क्षेत्र की सैकड़ों महिलाओं ने स्व . मनोज म्हात्रे के कार्यालय के सामने अंजूरफाटा खारबाव वसई के रास्ते पर उतर आए और रास्ता रोको आंदोलन कर हत्यारों को तत्काल गिरफ्तार करने के लिए पुलिस प्रशासन से माँग की है।

इस घटने की जानकारी नारपोली पुलिस स्टेशन को मिलते ही वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सुरेश जाधव , पुलिस निरीक्षक अरुण घाग व भारी संख्या में पुलिस सुरक्षा बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस ने महिलाओं को समझाने की कोशिश की परंतु यह सुनने को तैयार नहीं हुई और वह स्व . मनोज म्हात्रे के हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर आंदोलन करने के लिए जमी रही और नारा लगाया कि जब तक हत्यारोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जाता तब तक हमारा आंदोलन जारी रहेगा . अंतत स्थानीय पूर्व नगरसेवक मधुकर जगताप के मध्यस्थता से पुलिस ने महिलाओं को आश्वासन दिया कि हम दो दिन में हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लेंगे, पुलिस द्वारा आश्वस्त किए जाने के बाद महिलाओं ने आंदोलन को स्थगित किया।

उक्त अवसर पर मधुकर जगताप ने कहा कि आगामी अडतालीस घंटों के भीतर स्व मनोज म्हात्रे के हत्यारोपियों को गिरफ्तार नहीं किया तो संपूर्ण शहर के काँग्रेस पार्टी के माध्यम से व स्थानिक नागरिकों द्वारा उग्र आंदोलन किया जाएगा जिसकी सारी जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन की होगी।

Post a Comment

Blogger