Ads (728x90)

भिवंडी( एम हुसेन ) क्रिकेट खेल में लोगों की रुचि और लगाव को देखते हुए, शहर के उभरते खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए तथा भिवंडी शहर के युवाओं में खेल के प्रति उत्साह को परवान चढ़ाने के उद्देश्य से पूर्व की भांति इस वर्ष भी राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी भिवंडी द्वारा राकांपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद चंद्र जी पवार के जन्मदिन के उपलक्ष्य में राकांपा 

क्रिकेट ट्रॉफी का आयोजन भिवंडी के परशुराम टावरे स्टेडियम में किया गया।

फाइनल और पुरस्कार वितरण हेतु पूर्व ठाणे जिला पालक मंत्री गणेश नाइक, पूर्व अल्पसंख्यक आयोग नसीम सिद्दीकी, गट नेता भगवान टावरे अतिथि के रूप में उपस्थित थे। इस अवसर पर राकांपा भिवंडी जिलाध्यक्ष शेख खालिद गुड्डू ने अतिथि गणेश नाइक व नसीम सिद्दीकी की सेवा में पुष्प हार पेश कर भव्य स्वागत किया । इस अवसर पर कहा कि हम इस प्रकार हर वर्ष अपने लाडले नेता राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद चन्द्र जी के जन्म दिन पर पारंपरिक रूप से क्रिकेट का टूर्नामेंट आयोजित करते हैं और भविष्य में भी करते रहेगे .पूर्व पालक मंत्री ने अपने विचार व्यक्त करते हुए विजेता टीम पॉयनियर स्पोर्ट्स क्लब को बधाई दी और द्वितीय विजेता टीम यूतिका क्लब को भी उत्साह के साथ दोबारा टूर्नामेंट में फ़ाइैनल जीतने की हिम्मत दिलाते हुए स्टेडियम में उमडी भारी भीड़ को देखते हुए प्रसन्न मुद्रा में कहा कि यह मुकाबला बहुत ही अच्छा और सफल रहा जिसकी भारी प्रशंसा होनी चाहिए। क्योंकि यह टूर्नामेंट राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के जन्मदिन के उपलक्ष्य में आयोजित किया गया है और शरद पवार जी युवाओं में खेल पदोन्नति के बड़े समर्थक है। पूर्व अल्पसंख्यक आयोग नसीम सदीकीी ने खालिद गुड्डू को बधाई देते हुए टूर्नामेंट के सफल आयोजन पर भिवंडी में क्रिकेट खेल के लिए सहयोग करने का आश्वासन दिया , टूर्नामेंट में फ़ाइैनल विजेताओं को राष्ट्रवादी ट्रॉफी शेख मोहम्मद खालिद गुड्डू के हाथों प्रदान किया गया , मैन ऑफ दि सीरीज और इंपायर को ट्रॉफी और पुरस्कार से सम्मानित किया गया। इस प्रकार टूर्नामेंट की विजेता टीम पॉयनियर क्लब, सौदागर मुहल्ला को एक लाख रुपये नकद और राष्ट्रवादी ट्रॉफी वफ बाइक का पुरस्कार गणेश नाइक के हाथों दिया गया। इस प्रकार भगवान टॉवर और नसीम सिद्दीकी के हाथों यूतिका क्रिकेट क्लब को पचास हजार रुपये व एक बाइक और राष्ट्रवादी ट्रॉफी से सम्मानित किया गया, साथ हु मैन ऑफ दि मैच ट्रॉफी पॉयनियर क्लब के जुल्फिकार अहमद को सर्वश्रेष्ठ ऑल राउंडर प्रदर्शन पर दी गई, बेस्ट बोलर का पुरस्कार रूशी पटेल पॉयनियर क्लब, बेस्ट बेस्टमैन अहमद ब्लैरे थानवी क्लब को दिया गया। इस के अलावा ढेर सारे पुरस्कार राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी अनिल गायकवाड , स्वाती कांबले , नगरसेवक हाजी कबीर, शमीम मुन्ना पूर्व नगरसेवक , कामिल करनाले , शमीम पापा खान, सादिक बागवान, आसिफ मेमन, गयासुद्दीन अंसारी, मुमताज अंसारी, परवेज फलाही, रफीक भाई, आरिफ अल्वी, सलीम चौधरी आदि के हाथों दिए गए।
उक्त टूर्नामेंट में सफल कोमनटरी हेतु सिद्दीक़ भावे, डॉ गड़वी, अजय घरात का भरपूर सहयोग रहा, इस टूर्नामेंट में शब्बह मोमिन ने स्कोर की भूमिका निभाई , साजिद कुरैशी, शायान अंसारी, सलीम अंसारी के साथ चार्सलीस ग्रूप के अध्यक्ष जैद शेख उर्फ ​​शैरू के साथ पूरी टीम ने अथक प्रयास करके राष्ट्रवादी चशक को सफल बनाया. राकांपा जिलाध्यक्ष शेख खालिद गुड्डू ने अतिथियों, खिलाड़ियों तथा टूर्नामेंट को सफल बनाने के लिए अथक प्रयास करने वालों के प्रति आभार प्रकट किया तथा विजेताओं को जज्जवल भविष्य की कामनाओं के साथ शुभकामनाएं दीं।

Post a Comment

Blogger