Ads (728x90)

 
प्रिपेड ट्रैकिंग और डाटा मीटरिंग की श्रेणी में भारत का पहला ऐप 

मुंबई, 5 फरवरी 2017: मब्बल एक अभूतपूर्व एंड्रॉइड ऐप्लीकेशन है जो प्रिपेड मोबाइल इस्तेमाल करने वालों को यह पता करने में मदद करती है कि उन्होंने दूरसंचार व डाटा पर कितना खर्च कर दिया है। प्रिपेड ट्रैकिंग और डाटा मीटरिंग की श्रेणी में यह भारत का पहला ऐप है।
मब्बल की मदद से ग्राहक अपने प्रिपेड बैलेंस पर निगाह रख सकेंगे और ऑटोमेटिकली अपडेट कर सकेंगे, पैक में हुए घटाव एवं मोबाइल डाटा यूसेज की निगरानी व उसकी हिस्ट्री सेव कर सकेंगे, पैक खत्म होने पर व कॉल दरों में बदलाव पर अलार्म देता है, आपकी जरूरत के मुताबिक सबसे अच्छे रिचार्ज पैक सुझाता है और इस ऐप की मदद से आप रिचार्ज भी कर सकते हैं। प्रिपेड सिम के लिए तो मब्बल ऐप अनिवार्य साथी है क्योंकि इसका उद्देश्य भारत के हर एक प्रिपेड ग्राहक को उनके सिम के संपूर्ण नियंत्रण में सहयोग देना है।
मब्बल 7 भारतीय भाषाओं में उपलब्ध है ताकि इसे अपनाने में लोगों को भाषा की बाधा न महसूस हो। मब्बल स्मार्टफोन उपयोग एवं मोबाइल डाटा इस्तेमाल की नई तरंग में रास्ता बनाने के लिए तैयार है, उम्मीद है कि भारत के दूसरे व तीसरे दर्जे के शहरों में इसे व्यापक स्वीकृति मिलेगी जहां भाषा बहुत अहम भूमिका निभाती है।

Post a Comment

Blogger