Ads (728x90)

आगरा ( अजहर उमरी ) चुनाव खत्म होते ही टोरेंट 24 गाँव में बिजली की कटोती 10 से 12 घंटे कर रही है। जब ग्रामीण टोरेंट कार्यालय फोन कर के बिजली कटौती के बारे में जानकारी करते है तो उनसे अभद्रता की जाती है। साथ ही धमकाया जाता है कि विरोध करोगे तो जो बिजली मिल रही है वो भी नही मिलेगी। इसी संदर्भ में आज एक दर्जन गाँव के प्रतिनिधियों की बैठक ग्रामीण विकास संघर्ष समिति के संयोजक डॉक्टर सुनील राजपूत के नेतृत्व में ग्राम दहतोरा में हुई।

ग्रामीण विकास संघर्ष समिति के संयोजक डॉक्टर सुनील राजपूत ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि ग्रामीणों का उत्पीड़न किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नही किया जाएगा, परीक्षाओं का समय नजदीक है, खेती में भी सिंचाई की आवश्यकता है। ऐसे में जानबूझकर बिजली की कटौती करना न्याय संगत नही है। अगर जल्द ही टोरेंट ने बिजली की आपूर्ति नही सुधारी तो ग्रामीण विकास संघर्ष समिति टोरेंट कार्यालय का घेराव करेगी ।

प्रमुख रूप से वीरेन्द्र राजपूत, हीरा चैधरी, पवन लोधी, हरिओम लोधी, रोशन, खेमचंद पहलवान, सतीश राजपूत, पवन चैधरी, हरिमोहन प्रधान, महेश प्रधान, अनिल वर्मा, राजकुमार मघटाई, अनिल यादव, ओमप्रकाश शर्मा आदि रहे।

Post a Comment

Blogger