Ads (728x90)

मुंबई - मुंबई महापालिका में शिवसेना भाजपा सत्ता में है. इन दोनों ने मिलकर खड्डे, ट्याब, नाले सफाई, तथा डंपिंग के कचरे का घोटाला किया है. मुंबईकर नागरिको को बेहतर सुविधा देने में यह दोनों पार्टी असफल हुई है. भाजपा के सांसदों को महापालिका का माफियाराज और मुख्यमंत्री को पारदर्शक कारभार दिखाई नही पड़ रही है. राज्य में, केंद्र में सरकार होने के बावजूद इन सांसदों और मुख्यमंत्री ने ढाई वर्ष से माफियाराज बंद क्यों नही किया? सीआयडी, ईडी द्वारा मुंबई महापालिका की जांच क्यों नही हुई यह सवाल राष्ट्रवादी काँग्रेस के मुंबई अध्यक्ष सचिन अहिर ने उपस्थित किया.
मुंबई के घाटकोपर स्थित वॉर्ड क्रमांक १३० की उम्मीदवार पूनम सचिन गुप्ता के चुनाव् कार्यालय में सचिन अहिर ने मुलाकात किया उक्त अवसर पर मार्गदर्शन करते हुवे अहिर बोल रहे थे. उक्त अवसर पर बोलते हुवे सत्ताधारियो के विरोधा में आवाज उठाने की काँग्रेस की जिम्मेदारी थी. लेकिन काँग्रेस अपनी जिम्मेदारी नही उठा रही है. लेकिन यह जिम्मेदारी राष्ट्रवादी काँग्रेस पार्टी ने किया है यह प्रजा संस्था की रिपोर्ट में राष्ट्रवादी को पहिला स्थान दिया है. इसलिए राष्ट्रवादी को और उनके उम्मीदवारों को नागरिक चुनकर दे यह निवेदन अहिर ने किया.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अच्छे दिन का वादा किया था लेकिन फिलहाल अब हमारे पुराने दिन लौटा दो यह कहने लगें है. मोदी सरकार के तरफ से नोटबंदी की गयी थी लेकिन महागाई, आतंकवाद कम नही क्यों हुई ? विदेश से काला धन लाकर नागरिको के बँक खाते में १५ लाख रुपये जमा करवाने वाले थे वह अभी तक जमा हुवा क्या ? यह सवाल करते हुवे लोगो ने परिवर्तन करकर गलती किया है यह लोगो को लग रहा है यह राष्ट्रवादी काँग्रेस के मुंबई अध्यक्ष सचिन अहिर ने कहा है.


रिलायन्स जिओ के विज्ञापन मोदी के तरफ की गया अब है जिओने चुनाव खत्म होने तक मुफ्त सेवा दिया है इसपर शंका है यह अहिर ने कहा. कालाधन वापस लाने के लिए एक जंतर मंतर बाबा आंदोलन कर रहे थे, काले धन के विरोध में लगातार बोल रहे थे. अभी की केंद्र सरकार काला धन वापस असफल हुई है फिर अब यह बाबा अब कहा है अब क्यों नही बोलते ? यह बाबा अब कहा है ? यह सवाल अहिर ने उपस्थित किया. केंद्र में सत्ता आने के समय से मोदी लगातार देश बदल रहे है और सिर्फ कह रहे है देश बदलरहा है, अंबानी, बाबा रामदेव की कंपनी की संपत्ती बढ़ाकर यह कंपनिया बदल रही है यह अहिर ने कहा.

Post a Comment

Blogger