ऑनलाइन प्लेटफॉर्म वेब टॉकीज, यूट्यूब और हंगामा पर होगा प्रसारण
मुंबई, 31 जनवरी 2017: वेब टॉकीज, देश का तेजी से विकसित होने वाला डिजिटल होम एन्टरटेनमेंट ब्रांड, कॉमर्शियल ऑनलाइन मनोरंजन क्षेत्र में कला और नवाचार को पेश करने के मामले में अग्रणी है। फिल्म देखने के परंपरागत माध्यम को अलविदा कहते हुए वेब टॉकीज भारत की पहली वेब आधारित फीचर फिल्म ‘यू मी और घर’ के लॉन्च के जरिए मनोरंजन का एक नया इतिहास रचने के लिए तैयार है। यह फिल्म एक कपल के इर्द-गिर्द घूमती है, जो मुंबई में एक घर खरीदने के लिए प्रयासरत है। इस तलाश के दौरान उन्हें यह महसूस होता है कि घर की तलाश केवल समय से ईएमआइ देने और रोमांटिक डील्स के अतिरिक्त भी बहुत कुछ है। इस फिल्म को यूट्यूब, हंगामा व वेब टॉकीज जैसे प्लेटफॉर्म्स पर आसानी से देखा जा सकता है।
10 फरवरी 2017 को रिलीज होने वाली इस फिल्म में ‘प्यार का पंचनामा 2’ से मशहूर हुए अभिनेता ओंकार कपूर, जो मिट्ठू उर्फ मिथिलेश की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे, एवं फिल्म ‘किस किस को प्यार करुं?’ से चर्चा में आयी अभिनेत्री सिमरन कौर मुंडी को पेश किया गया है, जोकि चिट्टी उर्फ चित्रांशी मजूमदार का चरित्र निभा रही हैं। ‘यू मी और घर’ की अवधि 1 घंटा 30 मिनट है।
ओंकार कपूर ने कहा कि, ‘‘‘यू मी और घर’ संभवतः इस पीढ़ी के लिए सर्वाधिक हास्यपरक और उल्लेखनीय फिल्मों में से एक है और मैं इसका हिस्सा बन कर बेहद प्रसन्न हूं। सच्चाई यह है कि यह भारत की पहली वेब आधारित फीचर फिल्म है, जो इस अनुभव को और अधिक रोमांचक बनाएगी।’’
वेब टॉकीज के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक श्री वीरेंद्र शहाणे ने कहा कि, ‘‘सिल्वर स्क्रीन और टीवी स्क्रीन से स्थानांतरित होकर डिजिटल स्क्रीन पर जाना दृश्य माध्यम के लिए निःसंदेह एक नया मंच है। इसके परिणामस्वरुप हमने वेब टॉकीज के अंतर्गत यह महसूस किया कि अब वह समय आ गया है जब हमें भारतीय वेब पर अपनी फीचर लेंथ फिल्म को पूरे जोशोखरोश के साथ पेश करना चाहिए। यह फिल्म बड़े शहरों के आधुनिक युवाओं, उनकी भिन्न प्रकार की असुरक्षाओं एवं उनके जीवन के विभिन्न पहलुओं पर प्रकाश डालती है। यही कारण है कि ‘यू मी और घर’ को वेब पर लॉन्च‘ करना एक तर्कसंगत एवं व्यावहारिक कदम है, वास्तव में यह 18 से 35 वर्ष के आयु वर्ग के लिए अपने पसंदीदा मनोरंजन स्वरुप को ऐक्सेस करने का एक नायाब जरिया प्रदान करने में सक्षम होगी। दर्शक के घर के आरामदायक माहौल में सिनेमा को लाने के प्रयास के तहत, वेब टॉकीज ने अपने व्यवसाय का विस्तार किया है और फिल्म के लिए अधिकाधिक दर्शकों को तैयार करने का कार्य किया है। इस प्रकार यह सभी के लिए एक लाभदायक स्थिति साबित होगी।’’
मुंबई, 31 जनवरी 2017: वेब टॉकीज, देश का तेजी से विकसित होने वाला डिजिटल होम एन्टरटेनमेंट ब्रांड, कॉमर्शियल ऑनलाइन मनोरंजन क्षेत्र में कला और नवाचार को पेश करने के मामले में अग्रणी है। फिल्म देखने के परंपरागत माध्यम को अलविदा कहते हुए वेब टॉकीज भारत की पहली वेब आधारित फीचर फिल्म ‘यू मी और घर’ के लॉन्च के जरिए मनोरंजन का एक नया इतिहास रचने के लिए तैयार है। यह फिल्म एक कपल के इर्द-गिर्द घूमती है, जो मुंबई में एक घर खरीदने के लिए प्रयासरत है। इस तलाश के दौरान उन्हें यह महसूस होता है कि घर की तलाश केवल समय से ईएमआइ देने और रोमांटिक डील्स के अतिरिक्त भी बहुत कुछ है। इस फिल्म को यूट्यूब, हंगामा व वेब टॉकीज जैसे प्लेटफॉर्म्स पर आसानी से देखा जा सकता है।
10 फरवरी 2017 को रिलीज होने वाली इस फिल्म में ‘प्यार का पंचनामा 2’ से मशहूर हुए अभिनेता ओंकार कपूर, जो मिट्ठू उर्फ मिथिलेश की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे, एवं फिल्म ‘किस किस को प्यार करुं?’ से चर्चा में आयी अभिनेत्री सिमरन कौर मुंडी को पेश किया गया है, जोकि चिट्टी उर्फ चित्रांशी मजूमदार का चरित्र निभा रही हैं। ‘यू मी और घर’ की अवधि 1 घंटा 30 मिनट है।
ओंकार कपूर ने कहा कि, ‘‘‘यू मी और घर’ संभवतः इस पीढ़ी के लिए सर्वाधिक हास्यपरक और उल्लेखनीय फिल्मों में से एक है और मैं इसका हिस्सा बन कर बेहद प्रसन्न हूं। सच्चाई यह है कि यह भारत की पहली वेब आधारित फीचर फिल्म है, जो इस अनुभव को और अधिक रोमांचक बनाएगी।’’
वेब टॉकीज के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक श्री वीरेंद्र शहाणे ने कहा कि, ‘‘सिल्वर स्क्रीन और टीवी स्क्रीन से स्थानांतरित होकर डिजिटल स्क्रीन पर जाना दृश्य माध्यम के लिए निःसंदेह एक नया मंच है। इसके परिणामस्वरुप हमने वेब टॉकीज के अंतर्गत यह महसूस किया कि अब वह समय आ गया है जब हमें भारतीय वेब पर अपनी फीचर लेंथ फिल्म को पूरे जोशोखरोश के साथ पेश करना चाहिए। यह फिल्म बड़े शहरों के आधुनिक युवाओं, उनकी भिन्न प्रकार की असुरक्षाओं एवं उनके जीवन के विभिन्न पहलुओं पर प्रकाश डालती है। यही कारण है कि ‘यू मी और घर’ को वेब पर लॉन्च‘ करना एक तर्कसंगत एवं व्यावहारिक कदम है, वास्तव में यह 18 से 35 वर्ष के आयु वर्ग के लिए अपने पसंदीदा मनोरंजन स्वरुप को ऐक्सेस करने का एक नायाब जरिया प्रदान करने में सक्षम होगी। दर्शक के घर के आरामदायक माहौल में सिनेमा को लाने के प्रयास के तहत, वेब टॉकीज ने अपने व्यवसाय का विस्तार किया है और फिल्म के लिए अधिकाधिक दर्शकों को तैयार करने का कार्य किया है। इस प्रकार यह सभी के लिए एक लाभदायक स्थिति साबित होगी।’’
Post a Comment
Blogger Facebook