Ads (728x90)

प्रतापगढ़ : प्रतापगढ़ की कुंडा विधानसभा से निर्दलीय विधायक वा मंत्री रघुराज प्रताप सिंह “राजा भैया” मौजूदा समय में समाजवादी पार्टी को अपना समर्थन देते हैं तथा उनका कहना है कि मैं मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ हूँ और जब तक नेता जी हैं मैं उनका साथ नही छोडूंगा।
वहीँ कुछ न्यूज़ चैनल “राजा भैया” के बीजेपी में शामिल होने की भ्रामक खबर जनता में फैला रहे हैं। हमारे हिन्दुस्तान की आवाज के संवाददाता ने “राजा भैया” से इस खबर के बारे में पूछा तो उनका कहना था कि यह सब विपक्षियों की चाल है जो लगातार मेरे बारे में ऐसी झूठी खबरे फैलाते रहे हैं। मैं मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जी के साथ हूँ और अखिलेश जी 2017 में फिर से पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएंगे,और एक बात मैं कहना चाहूंगा की मैं वो क्षत्रिय नही जो एहसानो को भूल जाये और अपनों का बुरे वक़्त में साथ छोड़ दें। हालाँकि उन्होंने यह भी कहा कि मैं अबकी बार भी निर्दलीय ही चुनावी मैदान में आऊंगा।
“राजा भैया” के करीबी राजा अरिदमन सिंह के भाजपा में शामिल होने के बाद से ऐसी अफवाहों का बाजार पूरे प्रदेश में गरम है लेकिन ऐसा है कुछ नही।
उधर समाजवादी पार्टी के दोनों खेमे में अब सुलह के आसार ना के बराबर है अब अखिलेश और मुलायम खेमे को चुनाव आयोग के सिम्बल पर फैसला देने का इंतज़ार है।
दोनों खेमों ने चुनाव आयोग के फैसले को मानकर आगे कोर्ट में मुकदमा ना करने का इशारा किया है, उधर सपा के अखिलेश खेमे का कांग्रेस और RLD से महागठबंधन लगभग फाइनल है।

Post a Comment

Blogger