Ads (728x90)

वसई ( आर.के.तिवारी ) पालघर जिले के वसई तालुका में आये दिन बिजली विभाग की लापरवाही के कारण कुछ न कुछ घटनाये हो रही है । कही पर तार खुले है तो कही बिजली का बॉयस खुला है और कही अधिक बील आ रहा और कही बीजली का बील भी नही पहुंचाया जा रहा है।
मिली जानकारी के अनुसार विरार से लेकर नायगांव तक बिजली विभाग का बोल बाला वहा के अधिकारी सिर्फ पैस के दम पर चलते है । कितने लोगो के यहा पर मिटर स्टेटस में नॉरमल होना चाहिए । लेकिन उसमें फॉलटी लिखा रहता है। मिटर बदली होने के बावजूद भी यही बील का का स्टेटस आता है अधिकारी का कहना हर वक्त का है कि मिटर खराब है। और बदली करने के बाद भी बीजली में सुधार नही आ पा रही है । जैसे नायगांव में एक मिटर नंबर 002141794518 है। अप्रैल 2016 से इस पर कम्पलेन किया जा रहा लेकिन इसका अभी तक कोई भी काम नही हो पाया है । बिजली विभाग का कहना हर वक्त का यही है कि मीटर खराब है । लेटर दो लेटर अप्रैल से लेकर अभी तक कितने न्यूज पेपर, एनजीओ और कितनी संस्था से देने के बाद भी सुधार नही हो पा रहा है ।
जनता का कहना है कि वसई-विरार में जब तक कोई दुसरी बिजलली की कंपनी नही आयेगी तब तक यहा कुछ सही नही होने वाला है। कितने अधिकारी सिर्फ पैसे लेकर मिटर लगा चुके है लेकिन बिजली आज तक नही भेजे जा रहे और भेजेगे तो एक साथ जो की कम से कम 20,000 से 1 लाख तक य उसके अंदर । जो गरीब जनता उसका भुगतान कर भी नही पाती है। सिर्फ बिजली विभाग के चक्कर काटती और मजबूर होकर पैसे जमा करते है ।
देख जाए तो बिजली विभाग अपने अधिकारीओ की ट्रांन्सफर कर दिया जाता है और ट्रान्सफर होने के बाद आए नए लोग भी वही काम करते है जिनकी शिकायत किया जाता है आज तक इसका कोई भी काम महावितरण ने नही किया है। उनसे एक ही बात सुनने में आता है कि हो जाएंगा और कब होगा इसका कोई जवाब भी नही है ।
जिससे वसई-विरार की जनता महावितरण के बिजली विभाग से नाराज है उनका कहना है कि महावितरण कुछ नही कर सकती जब तक वसई-विरार में कोई दुसरी कंपनी कदम नहीं रखती ।


Attachments area



Post a Comment

Blogger