Ads (728x90)

भिवंडी। एम हुसेन।सैकड़ों की संख्या में महिलायें हाथों में थाली बेलन लेकर मोदी सरकार के ख़िलाफ़ नारे लगाते हुए पार्टी कार्यलय से निकल कर स्व राजीव गांधी उडानपुल के नीचे आनंद दिघे चौक स्थित धरने में बैठ गई । मोर्चे का नेतृत्व कांग्रेस अध्यक्ष शोएब गुड्डु , महाराष्ट्र प्रदेश महिला कांग्रेस की सचिव लता जाधव एवं महिला अध्यक्षा रेहाना अंसारी ने किया ।

उपस्थित महिलओं को संबोधित करते हुए शोएब गुड्डु ने कहा कि मोदी सरकार की नोटबन्दी से सबसे ज़्यादा परेशानी महालिओं को हुई है क्योंकि महिलाओं को ही घर, संसार चलाना पडता है । सरकार ने नोटबन्दी में महिलाओं का कोई ख्याल नहीं रखा न तो महिलाओं के लिए बैंको में अलग से लाइन का इंतेज़ाम किया गया और न ही बुज़ुर्ग महिलाओं के लिए बैठने का इंतेज़ाम किया गया । मोदी सरकार ने माँ बहनों के घर में जमा किये गए पैसों को कालाधन बता कर देश की करोड़ों माताओं बहनों का अपमान किया है । हमारी मांग है मोदी सरकार देश की जनता से माफ़ी मांगे ।
महिला अध्यक्ष रेहाना अंसारी ने कहा कि हम महिलाएं मोदी सरकार से मांग करते हैं कि देश की बीपीएल महिलाओं के खाते में 25 हज़ार रुपये जमा कराए ।
राशन कार्ड पर मिलने वाले राशन की कीमत आधी की जाये ।
इस कार्यक्रम में भिवंडी की प्रभारी महाराष्ट्र प्रदेश महिला कांग्रेस की सचिव लता जाधव ने संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार महिला विरोधी सरकार है । देश की महिलाएं एकजुट होकर सरकार के खिलाफ आंदोलन करती रहेंगी जब तक मोदी को गद्दी से न उतार दें।
इस कार्यक्रम में युवक कांग्रेस अरफ़ात खान जावेद खान और राष्ट्रिय छात्र संगठन के रेहान खान और उनके पदाधिकारी विशेष रूप से सहभागी रहे ।
इस मोर्चे में महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश महासचिव तारिक़ फारूकी, पूर्व महापौर जावेद देवी, स्टैंडिंग चेयरमैन इमरान वली मोहम्मद खान , नगरसेवक हलीम अंसारी , सोहराब खान , नगरसेवक अज़हर मज़हर शेख
असरार सिद्दीक़ी , ताज खान , अशरफ मुन्ना , इक़बाल सिद्दीक़ी , ज़ाकिर मोमिन , तथा महिला नगरसेवक में कविता भोईर ,रेशमा वसीम अंसारी , गुन्वंता जोशी , सईदुन्निशा
सिद्दीक़ी , नादिया खान आदि भारी संख्या में महिला पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थीं ।

Post a Comment

Blogger