Ads (728x90)

प्रतापगढ  ( प्रमोदश्रीवास्तव) लालगंज में शनिवार को एक सिरफिरा सवारियों से भरी बस लेकर भाग निकला। इस पर यात्री शोर मचाने लगे। बस का ड्राइवर भी पुलिस को सूचना देने के बाद शोर मचाते हुए उसके पीछे भागा। करीब बीस किमी तक पीछा करने के बाद उसे सांगीपुर इलाके में पकड़ा जा सका। पुलिस बस समेत उसे थाने ले आई।

सांगीपुर बाजार से एक प्राइवेट बस रोजाना रानीगंज कैथोला होते हुए प्रतापगढ़ जाती है। शनिवार को भी चालक गुड्डू सांगीपुर बाजार से बस लेकर निकला। लालगंज में बस खड़ीकर वह चाय पीने चला गया। बस में सवार कुछ यात्री भी इधर-उधर दुकानों पर खड़े थे, जबकि अधिकांश यात्री भीतर बैठे हुए थे। बताते हैं कि इस बीच एक सिरफिरा युवक वहां पहुंचा और बस में चाभी लगी देख वह चालक की सीट पर बैठ गया। उसने बस स्टार्ट की और लेकर भागने लगा। इस पर हड़कंप मच गया। लोग चिल्लाने लगे। बस के अंदर सवार लोगों के भी होश उड़ गए। चालक ने सूचना पुलिस को दी और किसी की बाइक लेकर उसका पीछा कर लिया।

सिरफिरा लालगंज से घुइसरनाथ की तरफ बस लेकर भागा। करीब बीस किमी तक पीछा करने के बाद पुलिस ने उसे सांगीपुर थाना क्षेत्र के टोडरपुर गांव के पास किसी तरह रोका। पुलिस बस समेत उसे थाने ले आई। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मामला लालगंज कोतवाली से जुड़ा है। जो भी कार्रवाई होगी वहीं होगी। आरोपी मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा है। एक हफ्ते पहले वह एक टेंपो लेकर भाग खड़ा हुआ था।

Post a Comment

Blogger