Ads (728x90)

नालासोपारा ( आर आर सिंह ) नालासोपारा पूर्व स्थित तुलींज पुलिस स्टेशन अंतर्गत वसंत नगरी क्षेत्र में एक विवाहित को अच्छी नोकरी का लालच देकर व्यक्ति से अनैसर्गिक संभोग करने का मामला प्रकाश में आया है।पुलिस ने रिस्तेदार की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ 377,506 के तहत मामला दर्ज कर फरार की तलाश में जुटी है।

प्राप्त जानकारी अनुसार नालासोपारा पूर्व क्षेत्र के, A/विंग रूम 301 गुलाब बिल्डिंग सेक्टर नं 1 वसंत नगरी निवासी ने शिकायत की ।अपने पडोस में रहने वाले (राकेश गुप्ता) नाम बदला हुआ के साथ पास की बिल्डिंग में रहने वाले विक्की गुप्ता ,रूम नं 204/A विंग रीतू पेलेस चिड़िया घर के सामने,100 फिट रोड ,अग्रवाल नालासोपारा पूर्व ने।(राकेश गुप्ता) को अच्छी नोकरी का लालच देकर अगस्त 2016 को वही पास के एक मैदान में बुलाकर जबरन अनैसर्गिक संभोग किया। आये दिन आरोपी युवक लालच देकर अपने घर पर या उक्त मैदान में बुलाकर कई बार संभोग किया।
जब पीड़ित ने आरोपी युवक से अपने काम के सिलसिले में बात करनी चाही तो आरोपी ने धमकी दी अगर इस घटना की जानकारी किसीको बताया तो में तेरी पत्नी से बलात्कार करूंगा और। तेरे सारे घर के सामान मो तहस नहस कर दुंगा ।इसी तरह की आये दिन धमकी देकर बेरोजगार पीड़ित से अनैसर्गिक संभोग करता रहा। अपने साथ पिछलै पांच महीनों से हो रही धीनोनी घटना की जानकारी अपने पडोस में रहने वाले शिकायतकर्ता को 9 जनवरी 2017 को बताया और पुलिस में शिकायत करने की बात कही।फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर फरार की तलाश में जुटी है।इस मामले की जाँच सहा पुलिस निरीक्षक रानी पूरी मेडम कर रही है।

Post a Comment

Blogger