Ads (728x90)

रीच‘ की टीम इक्सिगो पर पर्सनलाइज्ड कंटेंट और ट्रेवल रिकमंडेशंस पर करेगी काम

मुंबई, 12 जनवरी 2017: देश के अग्रणी ट्रेवल सर्च मार्केटप्लेस इक्सिगो ने अपनी घोषणा में कहा है कि उन्होंने हाल ही में मोबाइल कंटेंट शेयरिंग एप ‘रीच‘ की टीम की सेवाएं लेने के लिए करार किया है। इसके तहत रीच की टीम इक्सिगो की टीम के साथ मिलकर इक्सिगो के मौजूदा उत्पादों को बेहतर बनाने का काम करेगी जिसके तहत यात्रियों को केवल यूटिलिटी के लिए नहीं बल्कि पर्यटन के क्षेत्र में कंज्यूमेबल कंटेंट और एंटरटेनमेंट भी मुहैया कराया जाएगा।

इस बारे में टिप्पणी करते हुए इक्सिगो के सीईओ और सह-संस्थापक श्री आलोक बाजपेयी ने कहा, ‘‘रीच की टीम को नियुक्त करने के पीछे हमारा उद्देश्य भारतीय पर्यटकों को उनकी जरूरत के मुताबिक और विश्वसनीय सेवाएं मुहैया कराना है। हमारा हमेशा मुख्य उद्देश्य पर्यटकों के जीवन को सरल बनाना रहा है। उनके प्रौद्योगिकी कौशल और अभिनव सोच का साथ मिलने से हमें उम्मीद है कि हम अपने उपभोक्ताओं को काफी शानदार सेवाएं दे सकेंगे। ‘रीच‘ का साथ मिलने से हम उत्साहित हैं और हमारे साथ ही उपभोक्ताओं को भी आने वाले समय में खूबसूरत बदलावों की उम्मीद है।‘‘

वर्ष 2015 में लॉन्च रीच एक अनोखा मोबाइल ऐप है जो अपने यूजर्स को म्यूजिक, गेम्स, ऐप्स और अन्य कंज्यूमेबल कंटेंट अपने दोस्तों के मोबाइल फोन से सीधे ब्राउज और डाउनलोड करने की सहूलियत देता है।

Post a Comment

Blogger