Ads (728x90)

मुंबई, 2 जनवरी 2017: भारत की सबसे पसंदीदा मेड (यानी नौकरानी), प्रियंका एक बार फिर आपको हंसाने के लिए तैयार है। देश का तेजी से आगे बढ़ रहा डिजिटल होम एन्टरटेनमेंट ब्रांड वेब टॉकीज अपने बेहद चर्चित शो 'मेड इन इंडिया' अपने दूसरे सीजन के साथ के सबसे मशहूर किरदार को वापस लेकर आया है।

प्रियंका टेक-सेवी नौकरानी है, जिसे सोशल मीडिया की लत लगी हुई है। वह दुबई रिटर्न है, उसके पास नैनो है और वह अपने दिमाग की सुनती है; वह अपने आइफोन एवं खुश कर देने वाले समाधानों से अपनी मिस्ट्रेस (मालकिन) की मदद करती है, वह जिंदगी के उतार-चढ़ाव में भी मस्त रहती है। प्रियंका डिजिटल मनोरंजन की दुनिया में एक बार फिर धमाल मचाने के लिए तैयार है। मेड इन इंडिया में फ्लोरा सैनी ने मुख्य भूमिका निभाई थी और यह अपने पहले सीजन में वेब टॉकीज पर सबसे लोकप्रिय सिरीज रहा था। 'मेड इन इंडिया' सीजन 2 इस बार पहले सीजन के मुकाबले सब कुछ दोगुना पेश करने का वादा करता है। फिर चाहे मस्ती हो या जोश या पागलपन।

मेड इन इंडिया सीजन 2 में, टिया की उपस्थिति, घर की मालकिन संध्या की बहन और प्रमुख अमेरिकी एयरलाइन में एयरहोस्टेस, इस सिरीज में काफी मसाला लेकर आई है क्योंकि उसके और‍ प्रियंका के बीच दूसरों पर हावी होने का गेम दिखाया जायेगा। इन दोनों खूबसूरत महिलाओं के बीच बात-बात पर हमेशा झगड़ा होता है, और पूरी सिरीज में दोनों के बीच झगड़ा चलता रहता है।

दूसरे सीजन के बारे में प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये उमेश घडगे, लेखक एवं निर्देशक, 'मेड इन इंडिया' सिरीज और वेब टॉकीज के चीफ क्रिएटिव ऑफिसर ने कहा, ''मेड इन इंडिया अपने पहले सीजन में सबसे सफलतम शोज में से एक रहा है, और इसने वेब टॉकीज को देश में डिजिटल होम एन्टरटेनमेंट के नक्शे, पर उल्लेखनीयता से लाने में मदद की है। इस शो का दूसरा सीजन पहले सीजन द्वारा स्थापित की गई अपेक्षाओं से ज्यादा बेहतर रहने की कोशिश करेगा। दर्शकों के शुरुआती रिस्पांस एवं उत्साह को देखते हुये, हमें पक्का भरोसा है कि सिरीज का नया संस्करण भी खूब सफलता बटोरेगा।''

वीरेन्द्र साहनी, चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक, वेब टॉकीज ने सिरीज की कामयाबी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये कहा, ''मेड इन इंडिया रूढ़िवादी भारतीय नौकरानी को अनोखा टि्वस्ट देने वाली अवधारणा है। इसने भारतीय दर्शकों के साथ करीबी संबंध बनाये हैं। हमने भागीदारीपूर्ण कहानी के साथ दर्शकों का मनोरंजन जारी रखने की योजना बनाई है। इसमें हास्य का पुट होगा और यह आधुनिक भारतीय दर्शकों के लिए बिल्कुल प्रासंगिक होगी। इसी लक्ष्य को ध्यान में रखकर, हम एक बार फिर इस हिट शो के एक और मजेदार एवं वास्तव में एन्टरटेनिंग सीजन को लेकर आये हैं।''

Post a Comment

Blogger