Ads (728x90)

 सोनी टीवी चैनेल के सुपर डांसर प्रोग्राम में पालघर जिले के नालासोपारा की १० वर्षीय छात्रा दीत्या सागर भांडे ने टॉप फाइव में जगह बनाने के बाद फाइनल भी जित करके महाराष्ट्र के साथ ही साथ पालघर जिले का नाम रोशन किया है । जिसके बाद दीत्या को सोनी ने १५ लाख रुपये का इनाम के तौर पर  चेक दिया है। इस जित की खबर सुनकर नालासोपारा  में लोगो ने बच्ची का जुलुस ढोल तासे के साथ निकाल कर बच्ची को  सम्मानित  भी किया।

V /O -  नालासोपारा की रहने वाली यह है दीत्या सागर भांडे जिसने सोनी चैनल पर अपने डांस को दिखाकर सभी जज को अचंबित कर दिया। और लाखों लोगो ने  दीत्या को वोट देकर उसको विजयी बनाया ।और सोनी टीवी के मैनेजिंग डायरेक्टर ने डांसर पुरस्कार से नवाजा। सितम्बर महीने में जब यह प्रतियोगिता चालू हुई तो दीत्या के सामने ६० प्रतियोगी थे। सभी को पीछे करते हुये १० वर्षीय दीत्या टॉप ५ में आयी। इसके बाद आखिर में सभी को पछाडकर  वह नो १ बनी। जब नालासोपारा आयी तब उसका स्वागत किया गया। इस दौरान भी उसने नाच का कुछ नमूना दिखाया जिससे लोग समंझ गए की दीत्या की उड़ान बडी  है।

BYTE - DITYA BHANDE - WINNER

V /O -  नालासोपारा घर पंहुच कर पहले साई बाबा की पूजा अर्चना किया तीन साल के उम्र में नाच की तालीम लेनेवाले दीत्या को अनेक पुरस्कार मिले है ।मगर यह सबसे बेहतरीन पुरस्कार मिला है । इस पुरुस्कार से सभी लोग बेहद खुश नजर आ रहे है साथ ही दित्य ने लोगो के साथ खूब झूम कर डांस किया

Post a Comment

Blogger