Ads (728x90)


मुंबई, 18 दिसंबर 2016: ट्रैन्शन होल्डिंग्स के हाईटेक और इन्नोवेटिव ब्रांड आइटेल मोबाइल ने देश के सबसे तेजी से बढ़ते मोबाइल ब्रांडों में स्वयं को स्थापित करने के बाद 2016 की तीसरी तिमाही में मोबाइल शिपमेंट के मामले में चार गुना वृद्धि दर्ज की है। ये आंकड़े इंटरनैशनल डाटा कॉर्पोरेशन (आईडीसी) द्वारा जारी की गई क्वाटर्ली मोबाइल फोन ट्रैकर रिपोर्ट में प्रस्तुत किए गए हैं।

गौर तलब है कि आईडीसी की इस ताजा रिपोर्ट के अलावा कई अन्य स्वतंत्र औद्योगिक अध्ययन भारतीय मोबाइल उद्योग में आइटेल के बढ़ते रुतबे की पुष्टि कर चुके हैं। साइबर मीडिया रिसर्च (सीएमआर) द्वारा तीसरी तिमाही की रिपोर्ट में आइटेल ब्रांड को भारत में फीचर फोन ब्रांडों की सूची में छठा स्थान दिया है तथा अप्रैल में भारत में अपने भव्य लांच के बाद से यह ब्रांड इस सैगमेंट करीबन 2 प्रतिशत मार्केट शेयर प्राप्त कर चुका है। अब आइटेल के 65 लाख से ज्यादा हैंडसैट बेचे जा चुके हैं।

इस घोषणा पर आइटेल मोबाइल के सीईओ  सुधीर कुमार ने कहा, ’’आइटेल को भारतीय उपभोक्ताओं के साथ-साथ हमारे चैनल पार्टनरों की ओर से भी प्रभावशाली प्रतिक्रिया मिली है। इससे हमें बहुत कम वक्त में भारतीय मोबाइल उद्योग में सबसे प्रतिष्ठित कंपनियों के बीच स्थापित होने में मदद मिली है। भारत में अपने आगमन के बाद से हमने जो शानदार प्रगति की है उसका श्रेय हमारी उच्च क्वालिटी, फीचरों से भरपूर, पैसा वसूल पेशकशों को जाता है जिन्हें बड़े पैमाने पर जनता ने अपनाया। हमने अब तक जो उच्च मानक अपनाए हैं हमारा लक्ष्य उन पर कायम रहने का है, जो लोग मोबाइल फोन खरीदना चाहते हैं हम उन्हें बेहतरीन उत्पाद मुहैया कराते रहेंगे ताकि वे अपने ’प्रगति के अधिकार’ का लाभ उठा सकें।’’

Post a Comment

Blogger