Ads (728x90)

भिवंडी। एम हुसेन। शांति नगर पुलिस स्टेशन अंतर्गत वंजारपट्टी नाका स्थित  गुड नर्सिंग हॉस्पिटल में पूर्व 31 मई को  उपचार हेतु मां के साथ आने वाली  महिला का ३० हजार रुपये कीमत का सोनी कंपनी का मोबाईल अज्ञात चोर ने  धीरे से चोरी कर फरार हो गया। इस मोबाईल चोरी प्रकरण का सीसीटीवी फुटेज भी  शांतीनगर पुलिस को  उपलब्ध कराया गया है .परंतु  दस महीने बीत जाने के बाद भी पुलिस चोर को पकडने आज तक असफल साबित हुई है। सूत्रों द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार पुराना आग्रह रोड लिबर्टी होटल आगे तथा भिवंडी तालुका के शेलार ग्रामपंचायत क्षेत्र में मुंबई के चोर बाजार की तरह यहां भी सभी प्रकार के वाहनों के पार्ट्स धडल्ले से विक्री हो रहे हैं पुलिस प्रशासन को इसे गंभीरता पूर्वक संज्ञान लेना चाहिए ताकि जांच प्रक्रियाओं में सहायता मिले। 
 बतादे कि योगिता धीरज पाटिल  ३० निवासी    खारेगांव ,भाईंदर (पू) नामक महिला का  मोबाईल चोरी हुआ था यह अपनी बीमार मां बेबीबाई म्हात्रे जो 
 डॉ.राजेंद्र गुणे के  गुड नर्सिंग होम हॉस्पिटल में  उपचार हेतु भर्ती थी। मा को देखने आई योगिता पाटिल मा के साथ रात्रि में  हॉस्पिटल में रुकी थी  और अपना मोबाईल चार्जिंग के लिए लगाई थी उसी समय  अज्ञात चोर अंदर घुस कर  ३० हजार रुपये कीमत का  मोबाईल चोरी कर फरार हो गया  इस मोबाईल चोरी का सीसीटीवी  फुटेज भी शांतीनगर पुलिस को  उपलब्ध कराया गया है  इस सिसिटीवी फूटे में  चोर स्पष्ट रूप से  मोबाईल चोरी करते हुए दिखाई दे रहा है। इसी प्रकार अक्टूबर महीने में एक दैनिक पत्रकार के  घर से सेमसंग ए8 तथा इंटेल का दो मोबाइल व घर के पास से खडी हीरो होंडा स्प्लेंडर को भी अज्ञात चोर चोरी कर फरार होने में सफल है इसी प्रकार कई बाइक व दर्जनों कीमती मोबाइल चोरी हो चुके हैं परंतु बेचारी  शांति नगर पुलिस चोरों को पकडने में आज तक असफल साबित है। इसी प्रकार शांति नगर पुलिस स्टेशन क्षेत्र के रावजी नगर, फंडोले नगर, गणेश सोसायटी, गैबी नगर, पीरानी पाडा, शांतीनगर, गायत्री नगर, आम पाडा, खंडू पाडा, चाविंद्रा, रामनगर, फातिमा नगर, नूरीनगर आदि क्षेत्रों में रात्रि के समय  अनेक  स्थानों पर कुछ असामाजिक तत्व अपनी बैठक अड्डा बना कर बैठे रहते हैं और वहीं सक्रिय चोर धडल्ले से चोरी करने सक्रिय रूप से उक्त प्रकार की चोरी को अंजाम देने में व्यस्त हैं। और शांति नगर पुलिस शिकायत कर्ताओं को कानून व्यवस्था दुरुस्त करने का राग अलापते हुए एक दिन जरूर चोरो को पकड़ लिया जायेगा इस प्रकार के आश्वासन से अपनी सफलता के गूनगान कर रहे हैं। ज्ञात हो कि भिवंडी परिमंडल 2 अंतर्गत कुल छह पुलिस स्टेशन तथा एक अपराध शाखा स्थापित है जिसका नेतृत्व एक पुलिस उपायुक्त व मार्गदर्शन दो सहायक पुलिस आयुक्त कर रहे हैं परंतु शहर वासियों की चोरों ने नींद हराम कर दिया है। वहीं सबके सामने यह प्रश्न खडा है कि चोरी मुक्त वातावरण में हमे चैन की नींद  सोने का अवसर कब मिलेगा?।   

Post a Comment

Blogger