Ads (728x90)

नालासोपारा (आर आर सिंह )वसई - विरार शहर महानगर पालिका अंतर्गत नगर रचाना विभाग द्वारा प्राप्त अनुमति पत्र ( सी सी) से अधिक बांधकाम और करने वाले वाले बिल्डरों पर महानगर पालिका के अधिकारियो ने पुलिस स्टेसन में जाली दस्ता वेज बना कर अवैध बांध काम करने का मामला दर्ज किया है ।
मिली जानकारी के अनुसार वसई विरार मनपा के क्षेत्र   में अनिल गुप्ता, देवेंद्र लधानी, शौकीन जैन, मुकेश सोनार, टेकचंद जैन  द्वारा विरार स्थित मुकेश अपार्टमेंट नामक  इमारत का निर्माण किया गया है ।यह निर्माण बोगस सी सी और मनपा द्वारा दी गई परमिशन के साथ छेड़छाड़ कर अधिक निर्माण किया गया है। इस मामले को लेकर क्षेत्र  के विरार पुलिस स्टेशन में फ्लेट धारको के साथ धोकाधड़ी करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। फ्लेट धारको  और आम नागरिक को की शिकायत पर और धनंजय गावडे के हस्तक्षेप से सभी अवैध निर्माणकर्ता को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया था।गावडे द्वारा अधिक जाँच करने पर इन सभी निर्माणकर्ताओ विरुद्ध तुलींज पुलिस स्टेशन में बोगस सी सी ,जाली दस्तावेज और असली कागजात के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप में मामला दर्ज है।दुबे मेंडिकल कॉलेज के पास शिवशक्ती / शिवसृष्टी अपार्टमेंट नामक गृहसंकुल  बनाकर खरीदार और आम नागरिकों से करोड़ो की धोखाधड़ी करने के मामले में तुलींज पुलिस ने सभी निर्माणकर्ताओ से पूछताछ व् छानबीन करके  हिरासत में लिया है।इन निर्माणकर्ताओ के ऊपर नालासोपारा पुलिस स्टेसन , विरार पुलिस स्टेसन , तुलींज पुलिस स्टेसन में  फोर्जरी का मामला दर्ज किया गया है ।
नालासोपारा पश्चिम स्थित निळेमोरे गांव क्षेत्र के सर्व्हे क्रमांक २, ३, ४  सरकारी स्कूल हेतु  आरक्षित भूखंड पर जाली और बोगस दस्तावेज के आधार पर  रिलायबल टॉवर नामक सात मंजली इमारत का निर्माण करके फ्लैट धारको और मनपा के साथ करोड़ो रुपयों की धोखाधड़ी करने का मामला प्रकाश में आया था। इस मामले को गम्भीरता से लेते हुए वसई विरार मनपा के विरोधी पक्ष नेता धनंजय गावड़े ने कई पुलिस स्टेशन में सभी विकासको के खिलाफ  मामला दर्ज करवाया है ।
ज्यादातर अवैध बांधकाम और जाली कागजात द्वारा अवैध निर्माण करके आम नागरिक और फ्लेट धारको से धोखाधड़ी करने के मामला पुलिस स्टेशन में दर्ज है ।

Post a Comment

Blogger