Ads (728x90)






क्रिटिक रेटिंग 2.5/5


स्टारकास्ट रणवीर सिंह और वाणी कपूर

डायरेक्टर और प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा

म्यूजिक विशाल-शेखर

जॉनर रोमांटिक-ड्रामा


रणवीर सिंह और वाणी कपूर की फिल्म बेफिक्रे रिलीज हो गई. फिल्म का निर्देशन कर रहे आदित्य चोपड़ा काफी लंबे अरसे बाद निर्देशन के क्षेत्र में वापसी कर रहे है, आदित्य चोपड़ा ने अपने डायरेक्शन के करियर की शुरुआत 1995 में शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ से की थी जो आज भी मुम्बई के मराठा मंदिर में चल रही है. फिर उन्होंने शाहरुख खान के साथ ‘मोहब्बतें’ (2000) और ‘रब ने बना दी जोड़ी’ (2008) बनाई, वही जैसा की सभी जानते है आज आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी की बेटी आदिरा का आज बर्थडे है और आदिरा आज एक साल की हो गई है. ऐसे में आज आदित्य चोपड़ा अपने हों प्रोडक्शन की फिल्म बेफिक्रे रिलीज कर चुके है, मगर फिल्म की कहानी और सीन परिवार के संग बैठकर ये फिल्म देखने का इशारा नही करते हैं !


कहानी- दिल्ली के रहना वाला धरम (रणवीर सिंह) एडवेंचर की तलाश में पेरिस पहुंचता है. वहां उसकी मुलाकात शायरा गिल (वाणी कपूर) से होती है. दोनों एक-दूसरे को अजीबो-गरीब डेयर देते हैं और वादा करते हैं कि कभी प्यार में नहीं पड़ेगा. लेकिन न चाहते हुए भी ये प्यार में पड़ जाते है. फिर इनकी दोस्ती और रिलेशनशिप में कितनी ट्विस्ट एंड टर्न्स आते हैं, यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी. वैसे, आदित्य चोपड़ा की इस फिल्म की कहानी में कुछ नयापन नहीं है. क्या दोनों को असली प्यार होता है क्या दोनों कभी एक दूसरे को I LOVE YOU बोलते है इसके लिए आपको फिल्म देखना होगी.


संगीत – फिल्म में अगर संगीत की बात करे तो फिल्म का संगीत विशाल-शेखर ने दिया है और फिल्म के गानो की बात की जाए तो अरिजीत का नशे सी चढ़ गई ओए सुपरहिट हो चूका है.


अभिनय – अभिनय की बात की जाए तो फिल्म में रणवीर सिंह अपनी पिछली फिल्मो में बता चुके है कि वे कितने टेलेंटेड है. वही वाणी कपूर 4 साल बाद किसी फिल्म में दिख रही है और उनके अभिनय ने बता दिया की वे सिर्फ दिखने में सुन्दर नहीं है बल्कि उनका अभिनय भी उतना ही खुबशुरत है.


निर्देशन – एक बार फिर आदित्य चोपड़ा का शानदार निर्देशन दिल जीत लेता है और फिल्म में आदित्य ने पकड़ ऐसी बनाई है कि फिल्म में कही भी बोर नहीं करती है.

Post a Comment

Blogger