Ads (728x90)

*✍फटा पोस्टर निकला हीरो की तर्ज पर आये भैया राम पटेल*
प्रतापगढ(प्रमोद श्रीवास्तव)✍कहते है की सियासत का रोमांच बहुत ही दिलचस्प होता है। सियासत की बिसात पर बिछी गोटियो पर किसकी चाल कब भारी पड़ जाए कहना मुश्किल होता है। 249 पट्टी विधानसभा में समाजवादी पार्टी द्वारा बुधवार को जब भैयाराम पटेल के पट्टी विधानसभा से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी बनाने की खबरे सोशल मीडिया पर छाई तो वर्तमान पट्टी विधायक रामसिंह पटेल और उनके समर्थको के माथे की सिकन गहरी हो गई।
*✍21 सितम्बर को तरदहा सपा सम्मलेन में दिखी थी तल्खी*
✍यू तो भैयाराम पटेल जिलाध्यक्ष के पद पर कई सालो से जमे है लेकिन पट्टी पावर हाउस तरदहा स्थित 21 सितम्बर के सपा सम्मेलन में पूर्व सांसद बालकुमार पटेल और जिलाध्यक्ष भैयाराम पटेल के बीच मंच पर ही बातो में तल्खी दिखाई दी तभी कुछ लोगो ने रामसिंह के लिए भैयाराम को बड़ा खतरा बताया था।
*✍प्रत्याशियो की फेहरिस्त में विजय यादव भी*
✍249 पट्टी विधानसभा से समाजवादी पार्टी के लिए जमीनी संघर्ष करने वाले विजय यादव और उनके समर्थक भी टिकट पाने की बात कह रहे है। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के करीबी युवा और कद्दावर नेता विजय यादव भी टिकट पाने के लिए आशान्वित दिखाई दे रहे है।
*✍अभी जारी रहेगा सियासत का भूचाल*
✍पट्टी विधानसभा की टिकट लिस्ट जारी होने के बाद अभी सियासत का तूफ़ान नहीं थमने वाला है। जहा राम सिंह समर्थक इसे अभी निर्णायक नहीं मानते है और रामसिंह को टिकट फिर से मिलने की बात कह रहे है। वही विजय यादव समर्थक भी टिकट पर अपना दावा ठोक रहे है। अब देखना यह होगा की आखिर कब यह तूफ़ान थमेगा और अंतिम रूप से किसे प्रत्याशी बनाया जायेगा।
*✍इबरार जहानिया को सपा जिलाध्यक्ष बनाए जाने की है चर्चा*
✍पट्टी विधानसभा से भैयाराम पटेल को प्रत्याशी बनाए जाने के बाद इबरार जहानियाँ को प्रतापगढ़ समाजवादी पार्टी का जिलाध्यक्ष बनाये जाने की चर्चा है ।

Post a Comment

Blogger