Ads (728x90)

Slug : मोटरसाइकिल तेज चलाने वाले बच्चे को नसीहत देना ठाकुर परिवार को पडा भारी


A /C : - मुम्बई से सटे वसई के आनंदनगर इलाके में मोटरसाइकिल तेज चलाने वाले बच्चे को नसीहत देना ठाकुर कुटुंब को भारी पड गया। यह मामला जब बच्चे के घरवालो तक पहुंचा तो घर के सभी सदस्य ने एकत्रित होकर ठाकुर परिवार को पिट डाला। यह सारा मामला तीसरी आंख में कैद हो गया । सीसी टीवी के आधार पर मानिकपुर पुलिस गिरफ़्तारी करने में जुट गई है।


V /O - यह सीसी टीवी को देखिये। इसमें हमला करने वाले १४ साल के बच्चे के रिस्तेदार है। जो ठाकुर नामक परिवार के सदस्य को पिट रहे है। इस हमले के दरमियान युवक की माँ भी वहां पहुंची।कुछ देर चले इस हमले को देखने के लिए भीड़ इकठ्ठी हुई मगर उन्हें छुड़ाने कोई नहीं आगे या क्योंकि इस मामले के छुड़ाने वालो को भी युवक के रिस्तेदार ने पिट डाला। सीसीटीव फुटेज देखने पर भी मानिकपुर पुलिस ने करवाई नहीं की मगर जब पत्रकार पुलिस थाने पहुंचे तब मामला दर्ज किया गया।




BYTE - BHARTI THAKUR - VICTIM




BYTE - JAGDISH THAKUR - VICTIM




V /O - भारती ठाकुर माझी नगरसेविका व् पुलिस दछता कमेंटी की मेम्बर भी है। भारती की माने तो जब पुलिस हम जैसे लोगो को न्याय नहीं देती है ।तो आम आदमी का क्या बरहाल मानिकपुर पुलिस ने कोई गिरफ्तारी नहीं की मगर फुटेज में दिखाई दिए ।हमलावर को पकड़ने की बात कह रहे है।




BYTE ANIL PATIL POLICE (PI)




V /O : अब पुलिस यह पता कर रही है की १४ साल बच्चे के पास मोटरसाइकिल कैसे दी गयी। और इस घंटे कौन जवादबर है इस पर भी करवाई करने का बिचार कर रही है।

Post a Comment

Blogger