Ads (728x90)

चुनाव की घोषणा के बाद जारी होगी उम्मीदवारों की सूची

प्रतापगढ-(: प्रमोदश्रीवास्तव) कांग्रेस-सपा गठबंधन को लेकर सीनियर नेता प्रमोद तिवारी का बड़ा बयान आया है। कांग्रेस नेता व राज्य सभा सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा कि कांग्रेस प्रदेश के सभी सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी और चुनाव के तारीखों का एलान होने के बाद पार्टी प्रत्याशियों की लिस्ट जारी करेगी।

उन्होंने कहा कि इसके लिए पूरी तैयारी कर ली गयी है और कई रिपोर्टों के आधार पर मंथन कर सूची तैयार कर ली गयी है। उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि नोटबन्दी कर चुनावी मैदान से भाजपा बाहर हो गयी है। कांग्रेस के लिए नोटबन्दी का मुद्दा राजनितिक नही बल्कि देश बचाने का मुद्दा है।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने नोटबंदी कर देश को आर्थिक बर्बादी की कगार पर खड़ा कर दिया है। बिना तैयारी के फैसले की वजह से जनता परेशान है। वहीँ अखिलेश यादव द्वारा मुलायम सिंह को प्रत्याशियों की लिस्ट देने पर कहा कि यह उनकी पार्टी का मामला है और मुलायम सिंह यादव इसे देख रहे हैं।

उन्होंने कहा कि सपा के मामले पर काग्रेस की तरफ से कोई प्रतिक्रिया देना ठीक नही है। यह उनके परिवार और पार्टी का मामला है। प्रमोद तिवारी ने यह बयान कांग्रेस के गोपीगंज कैम्प कार्यालय पर पत्रकारों से बात करते हुए यह बयान दिया।

Post a Comment

Blogger