Ads (728x90)

विरार ::(  आर आर सिंह ) विरार पश्चिम स्थित सागरी पुलिस स्टेशन अर्नाला अंतर्गत  भवानी ज्वेलर्स की दूकान का पीछे के दरवाजे को तोड़कर शोकेस और लॉकर में रखे लाखो रूपये किमती के सोने और चाँदी के आभूषण एव नकदी की चोरी करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ  मामला दर्ज करके आरोपी की तलाश कर रही है ।
प्राप्त जानकारी अनुसार विरार पश्चिम स्थित सागरी पुलिस स्टेशन अर्नाला  की हद में  शांतिलाल जैन और ललित जैन की भवानी  ज्वेलर्स की दुकान है। शुक्रवार की रात 9 बजे के आसपास हर दिन की तरह अपनी दुकान बंद करके अपने घर चले गये । दूसरे दिन सुबह 9 बजे के आसपास  अपनी दुकान खोली तो उनके दुकान का लॉकर टुटा हुआ है ।लॉकर के अंदर रखे सोने और चाँदी के आभूषण गायब है। पीछे की और का दरवाजा टूटा व् खुल्ला था । घटना की जानकारी अर्नाला पुलिस को दी। चोरी की सुचना पर वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक के डी कोल्हे  व् पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुचकर पंचानामा किया।
 जैन ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया 1 किलो से ज्यादा सोना और 4 से 5 किलो चाँदी सहित 1:50 लाख नकद की चोरी हुई है। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर फरार आरोपीओ की तलाश में जुटी है। 

Post a Comment

Blogger