Ads (728x90)

~ शॉपक्लूज.कॉम पर 3999 रुपए के विशेष मूल्य पर उपलब्ध ~
मुंबई, 21 दिसंबर 2016: हाई-टेक इंटरप्राइज जोपो, जो मोबाइल इंटेलिजेंट टर्मिनल उत्पादों की डिजाइनिंग, निर्माण और मार्केटिंग में संलग्न है, ने आज अपने विशेष ई-कॉमर्स पोर्टल अभियान को लांच करने की घोषणा की है। जिसके तहत ब्रांड न्यू स्मार्टफोन जोपो कलर सी1 जेडपी331 अब केवल शॉपक्लूज.कॉम पर 3999 रुपए के विशेष मूल्य पर उपलब्ध है। जोपो सी1 जेडपी 331 इस सिगमेंट में ड्युअल एलईडी फ्लैश कैमरा (बैक और फ्रंट दोनों)वाला एकमात्र स्मार्टफोन है। जोपो कलर सी1 जेडपी331 में 8 जीबी इंटरनल मेमोरी है और एक्सटर्नल मेमोरी 32 जीबी है। इस फोन का डिस्प्ले 4.5 इंच है, जिससे लोग बड़ी आसानी से एक ही हाथ से इसका प्रयोग कर सकते हैं। यह 480×854 प्रदान करता है जो कि स्टैंडर्ड बेसिक स्मार्टफोन के लिये अच्छा स्पेक है।

यहां कि यदि हम इसकी सुंदरता, अपीयरेंस और परफार्मेंस को भी ध्यान में रखें तो 6999 रुपए की कीमत पर भी, यह स्मार्टफोन पैसे खर्च करने योग्य है। जोपो कलर सी1 जेडपी331 के लिये प्रस्ताविक ग्राहक आधार कॉलेज के विद्यार्थी, युवा एक्जीक्यूटिव और हर वह व्यक्ति है जो ड्यूरेबल उपयोग में आसान एंड्रॉयड स्मार्टफोन तलाश रहा है।

इस अनोखे अभियान पर बात करते हुए, जोपो मोबाइल्स इंडिया के सीईओ श्री संजीव भाटिया ने कहा, 'पिछले महीने मोदी सरकार द्वारा शुरू की गई विमुद्रीकरण की मुहिम के बाद, दर्शकों और बिक्री के संदर्भ में ईकॉमर्स और एमकॉमर्स में काफी वृद्धि देखने को मिली है। हम एक आकर्षक कीमत पर अपने सबसे अच्छे उत्पादों में से एक को अपने ग्राहकों को प्रदान करेन के लिये इस मौके का लाभ उठाना चाहते हैं, वह भी सिर्फ शॉपक्लूज.कॉम पर।'

Post a Comment

Blogger