Ads (728x90)


~ साइबर मीडिया रिसर्च की रिपोर्ट के मुताबिक आठ राज्यों में शीर्ष पर ~
 मुंबई, 5 नवंबर 2016: ट्रैन्शन होल्डिंग्स के हाईटेक और इन्नोवेटिव ब्रांड आइटेल मोबाइल ने अपनी सफलता की कहानी में एक और मंजिल हासिल की है, साइबर मीडिया रिसर्च द्वारा हाल ही में जारी की गई रिपोर्ट में आइटेल मोबाइल को भारत के आठ बड़े क्षेत्रों में मार्केट लीडर बताया गया है। दिल्ली, उत्तर प्रदेश, गुजरात, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, राजस्थान, पश्चिम बंगाल और जम्मू-कश्मीर में आइटेल ब्रांड ने सबसे पसंदीदा मोबाइल हैंडसैट ब्रांडों के मध्य अपनी जगह बना ली है। आइटेल मोबाइल को भारत के ’मोस्ट डिसरप्टिव इमर्जिंग मोबाइल हैंडसैड ब्रांड’ के ख़िताब से भी सम्मानित किया गया है।  

इस उपलब्धि पर आइटेल मोबाइल इंडिया के सीईओ सुधीर कुमार ने कहा, ’’भारतीय बाजार में आइटेल की इस बड़ी कामयाबी के पीछे प्रमुख कारणों में से एक है ग्राहकों तक पहुंचने का हमारा दृष्टिकोण। हम न केवल मोबाइल फोन खरीदने वाले ग्राहकों को इन्नोवेटिव और खासियतों से भरपूर फोन मुहैया करा रहे हैं बल्कि हमारा वितरण नेटवर्क भी बहुत विस्तृत है जिसकी मदद से हम उन ग्रामीण बाजारों में पैठ बना सके हैं जहां अब तक अन्य कंपनियां नहीं पहुंच पाई हैं। आक्रामक, अभूतपूर्व मार्केटिंग रणनीतियां और 100 दिनों की रिप्लेसमेंट वारंटी की पेशकश के दम पर आइटेल मोबाइल ने महज़ 6 महीनों की छोटी सी अवधि में उल्लेखनीय वृद्धि दर्ज की है। केवल अक्टूबर माह में ही आइटेल ने 16 लाख हैंडसैट बेच कर एक और लक्ष्य हासिल किया है।’’

किफायती कीमतों पर उम्दा पेशकशों के बल पर आइटेल मोबाइल ने इस वर्ष अपने लांच के बाद से अत्यधिक वृद्धि दर्ज की है और उपभोक्ताओं ने बड़े पैमाने पर इसे अपनाया है। साइबर मीडिया रिसर्च की रिपोर्ट (2016 की तीसरी तिमाही) के मुताबिक अब तक आइटेल 54 लाख हैंडसैट बेच चुकी है, फीचर फोन श्रेणी में आइटेल मोबाइल 6ठे स्थान पर काबिज़ है और तीन महीनों से भी कम वक्त में बाजार की 2 प्रतिशत हिस्सेदारी हासिल कर चुकी है।

Post a Comment

Blogger