Ads (728x90)


~ पेटीएम के समग्र यातायात में घंटों के भीतर 435% से अधिक वृद्धि ~
मुंबई, 9 नवंबर, 2016: भारत के सबसे बड़े मोबाइल भुगतान और वाणिज्य मंच, माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भ्रष्टाचार मुक्त भारत बनाने की उनकी योजनाओं की घोषणा के घंटोके भीतर,भारत भर में पेटीएमपर बड़े पैमाने पर वृद्धि दर्ज हुई है।भारत भर में लाखों उपभोक्ताओंके द्वारा ऑफ़लाइनलेनदेन करने के लिए पेटीएमवोलेटका उपयोग करने के कारण पेटीएम मंच के समग्र यातायात में भारी 435% वृद्धिदेखी गई देखा।

प्रधानमंत्री की घोषणा के कुछ ही घंटों के भीतर, कंपनी की समग्र लेनदेन और लेनदेन मूल्य की संख्या में250% उछालऔर एप्लिकेशन डाउनलोडकी संख्यामें 200% की वृद्धि दर्ज की गई है। सहेजे गए कार्ड की संख्या में भी 30% की वृद्धि हुई है, मंच केद्वारा वापसी ग्राहकों के मजबूत सेटकी ओर इशारा करती है जिसे कंपनी ने अभी प्राप्त किया है। कंपनी के वोलेट में पैसे डालने में 1000% की वृद्धि और ऑफ़लाइन भुगतान के लेनदेन मूल्य में 400% की वृद्धि देखी गई। यह देश भर में उपभोक्ताआरामदायक, सुविधाप्रदऔर सुरक्षात्मक तरीकेसे पेटीएम के बिना नकद भुगतान की पेशकश को तेजी सेकैसे अपना रहे है उसे प्रदर्शित करता है।

पेटीएमकी डीजीएम सोनिया धवन ने कहा, "यह काले धन और नकली मुद्रा पर शिकंजा कसनेका सबसे बड़ा और सबसे महत्वाकांक्षी कदम है। हम काले धन को समीकरण से बाहर लाने और भारतीय अर्थव्यवस्था को काफी बढ़ावा देने की दिशा में सरकार के प्रयासों के साथ है।  चूंकि पेटीएम तेजी से भुगतान के सभी प्रकार का पर्याय बनता जा रहा है, हमें घोषणा कराते हुए खुशी हो रही है कि हमारे मंच पर एक मजबूत वृद्धि दर्ज की गई हैं। "

पेटीएम के बिना नकद के भुगतान की पेशकश को भारत भर में इसके आराम, सुविधा और सुरक्षा के कारण व्यापक रूप से स्वीकार कर रहे हैं। ईंट और चूने के व्यापारी और अन्य ऑनलाइन-टू-ऑफलाइन क्षेत्रों के लिए पेटीएमके तेज, सुरक्षित और सुविधाजनक भुगतान के उपाय को एकीकृत करने का एक बड़ा अवसर मिल रहा हैं। पेटीएम को देशमें भारी प्रतिक्रिया मिलने पर, पेटीएम भारतीय अर्थव्यवस्था को कैशलेसबनाने में मदद करने के अपने लक्ष्य को हासिल करने के लिए बिंदास लक्ष्य निर्धारित कर रहा है।

Post a Comment

Blogger