Ads (728x90)

मुंबई, 4 नवंबर 2016: भारत के पहले और सबसे बड़े मैनेज्ड मार्केटप्लेस शॉपक्लूज़ को अपने मंच पर ऐक्सक्लूसिव उत्पाद पेश करने के लिए जाना जाता है और अब शॉपक्लूज़ ने अपने मंच पर सैमसंग मोबाइल्स के लिए ऐक्सक्लूसिव स्टोर ’सैमसंग मोबाइल स्टोर’ के लांच की घोषणा की है। शॉपक्लूज़ ने एक ब्रांड अलाइन्ड मर्चेंट के सहयोग से यह स्टोर लांच किया है। अब उपभोक्ता सैमसंग मोबाइल की पूरी रेंज यहां खरीद सकते हैं और आकर्षक डील्स, डिस्काउंट तथा बेहतरीन सर्विस डिलिवरी का आनंद ले सकते हैं जिसकी वजह से शॉपक्लूज़ इतना मशहूर है।

इस लांच पर शॉपक्लूज़
के वीपी-कैटेगरीज़ नितिन कोछड़ ने कहा, ’’शॉपक्लूज़ भारत में कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स के मामले में सभी श्रेणियों में सही मायनों में एक हब बन कर उभरा है। अपनी यात्रा में एक और मंजिल हासिल करते हुए हमने अपना सैमसंग ब्रांड स्टोर शुरु कर दिया है। इस मोबाइल ब्रांड की भारी अपील के चलते और शॉपक्लूज़ की व्यापक पहुंच के बल पर सैमसंग मोबाइल स्टोर दो मार्केट लीडरों के बीच एक उत्कृष्ट तालमेल साबित होगा और बेशक ये तत्काल कामयाबी प्राप्त करेगा। हमारा मानना है कि सैमसंग और शॉपक्लूज़ के वफादार ग्राहकों के लिए बहुत फायदे की स्थिति है।’’

सैमसंग मोबाइल स्टोर में ब्रांड की विस्तृत पेशकशों उपलब्ध होंगी। सैमसंग मोबाइल स्टोर में सैमसंग के 4जी मोबाइल फोन, 3जी मोबाइल फोन, 2जी मोबाइल फोन, फीचर फोन का सारा कलैक्शन उपलब्ध रहेगा। ’ब्रांड ऑफ ट्रस्ट’ के संग यह मंच वादा करता है कि यहां आपको उम्दा सिलेक्शन, कम कीमत, तेज डिलिवरी मिलेगी और उत्पादों की सारी रेंज शॉपक्लूज़ बायर्स प्रोटेक्शन से कवर होगी। 

Post a Comment

Blogger