Ads (728x90)

~ इस लॉन्च के साथ कंपनी का मुंबई स्मार्टफोन बाजार में इसके आधिकारिक प्रवेश ~
मुंबई, 9नवंबर 2016: मोबाइल के इंटेलीजेंट टर्मिनल उत्पादों की डिजाइन, निर्माण और मार्केटिंग करने वाली हाईटेक एंटरप्राइज ज़ोपो ने अपने नवीनतम मॉडल कलर 'एफ2' स्मार्टफोन को लांच करने की घोषणा की है। यह नवीन उत्पाद भारत में जोपो के बेहद सफल कलर श्रृंखला का भाग है। इस स्मार्टफोन का राष्ट्रीय लांच जोपो के मुंबई स्मार्टफोन बाजार में प्रवेश करने के समय पर किया गया है, जो कि इस उपमहाद्वीप में इसकी विस्तार योजना का एक हिस्सा है।
जोपो की प्रस्तुत की गई नवीनतम सुविधाओं से सुसज्जित, यह कलर 'एफ2' मल्टी-एकाउंट ऐप्लीकेशन, पीआईपी वीडियो इंटीग्रेशन (फ्लोटिंग वीडियो) और बारकोड व क्यूआर स्कैनर जैसी सुविधाओं के साथ मात्र 10,790/- रुपए की प्रतियोगी कीमत पर आता है। इसका शाही मैटेलिक फेम इसे परिष्कृत और भव्य आभास देता है, जबकि इसकी 5.5 इंच एचडी आईपीएस स्क्रीन और 2.5डी कर्व्ड ग्लास प्रत्येक जानकारी को बिल्कुल साफ दिखा सकता है। 153mm x 77.8mm x 8.5mm के मापन के साथ, यह एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो ओएस, और 2300 एमएएच की बैटरी के साथ आता है।
हालांकि, इस स्मार्टफोन की यूएसपी इसका विशेष मल्टी-फंक्शन फिंगरप्रिंट स्कैनर है जो ग्राहकों को केवल एक टच में ही अपनी स्मार्टफोन की प्रत्येक कार्यात्मकता को नियंत्रित करने में सक्षम करता है। अपने अभिनव उत्पादों के लिये प्रसिद्ध, जोपो मोबाइल्स कलर श्रृंखला में सफलतापूर्वक इस सुविधा का विकास करने वाला पहला स्मार्टफोन ब्रांड है। इस अनुप्रयोग के जरिये, यूजर आसानी से अपने स्मार्टफोन पर कैमरा, गैलरी को नियंत्रित कर सकते हैं, व म्यूजिक और वीडियोज को पॉज/प्ले कर सकते हैं।
इस लांच पर बात करते हुए, जोपो मोबाइल के सेल्स डायरेक्टर श्री हाउ बिन हुआंग ने कहा, 'जोपो में, हमारा लक्ष्य केवल वह बनाना और डिलिवर करना जो हमारे ग्राहकों के लिये सबसे अच्छा है। हम हमेशा ही अपने मूल्यवान ग्राहकों की प्रत्येक इच्छा को पूरा कर सकने की क्षमता वाले स्मार्ट और वहनीय उत्पादों को डिजाइन करने के लिये अभिनव तकनीकों के प्रयोग को प्रोत्साहित करते हैं, यह एक ऐसा विश्वास है जो हमें सभी बेहतरीन यूजर अनुभव को सुनिश्चित करने वाले उत्पाद बनाने के लिये प्रेरित करता है। अत: इस आशा से प्रेरित होकर, हमें विश्वास है कि नवीन कलर 'एफ2' स्मार्टफोन मुंबई के साथ ही साथ अन्य भारतीय शहरों में भी अधिकतम प्रगति हासिल करने में हमें सक्षम करेगा, और जोपो को भारतीय स्मार्टफोन इकोसिस्टम में शामिल होने के लिये सक्षम बनाएगा।'
उपर्युक्त सुविधाओं के अतिरिक्त, कलर 'एफ2' मॉडल में 64—बिट मीडियाटेक क्वाड—कोर सीपीयू और 2जीबी+16जीबी स्टोरेज भी दिया गया है जिसमें 64जीबी तक का एक्सपेंडेबल स्टोरेज लगाया जा सकता है, जो प्रयोक्ताओं को आसानी से अपने गेम्स, मूवीज और म्यूजिक स्टोर करने की सहूलियत देता है। यह दो रंगों में उपलब्ध है: शैम्पेल गोल्ड और रोज गोल्ड।
इसके अलावा, इस आकर्षक डुअल-सिम स्मार्टफोन में ऑटोफोकस के साथ 8एमपी रिअर कैमरा और 5.0 एमपी फ्रंट कैमरा जो दोस्तों और परिवार के साथ बिताए गए लम्हों को स्टाइल में कैप्चर करने में मदद करेगा। और क्या, इसमें फ्रंट और बैक एलईडी फ्लैश व फेस ब्यूटी 4.0 फीचर भी है, जो प्रयोक्ताओं को किसी दिक्कत के बिना परफेक्ट सेल्फी लेने की सुविधा देता है।

Post a Comment

Blogger