मुंबई, 10 नवंबर 2016: भारत के अग्रणी ऑटोमोबाइल ऑनलाइन व्यवहार मंच ड्रूम ने अपनी सेवाओं का 200 शहरों में विस्तार करने की घोषणा की है। यह नवीनतम उपलब्धि, इसके परिचालन के शुरुआत के केवल 19 महीने में हासिल की गई है, जिसे काफी हद तक ड्रूम के तकनीक आधारित मंच तक पूरा किया,जोदेश भर में उपयोगकर्ताओं के लिए वाहनों को खरीदने-बेचने को अधिक पारदर्शी और सुविधाजनक बनाता है।
घोषणा पर बोलते हुए, ड्रूम के, सह-संस्थापक और उपाध्यक्ष, व्यवसाय विकास, रिषभ मलिकने टिप्पणी की, "मेरा मानना है कि भारतीय ऑटोमोबाइलके क्षेत्र में तकनीकी नवाचार के लिए व्यापक अवसर रहे हैं, जिसे ड्रूम द्वारा इसके शुरुआत से ही उपयोगकर्ता के आकर्षण और विकास के द्वारा भी देखा जा सकता है। हमारे अद्वितीय, तकनीक केंद्रित दृष्टिकोण के बाद, हम मुख्य बाजार कमियों पर ध्यान दे रहे हैं और ऑटोमोबाइल खरीदने के अनुभव के और आसान और सुविधाप्रद बना रहे हैं। इसने हमें उपभोक्ता केंद्रित ब्रांड पेशकश को बनाने और ड्रूम को भारत में नई और पुरानी कारों को खरीदने और बेचने का पसंदीदा गंतव्य स्थापित करने की अनुमति दी है।
घोषणा पर बोलते हुए, ड्रूम के, सह-संस्थापक और उपाध्यक्ष, व्यवसाय विकास, रिषभ मलिकने टिप्पणी की, "मेरा मानना है कि भारतीय ऑटोमोबाइलके क्षेत्र में तकनीकी नवाचार के लिए व्यापक अवसर रहे हैं, जिसे ड्रूम द्वारा इसके शुरुआत से ही उपयोगकर्ता के आकर्षण और विकास के द्वारा भी देखा जा सकता है। हमारे अद्वितीय, तकनीक केंद्रित दृष्टिकोण के बाद, हम मुख्य बाजार कमियों पर ध्यान दे रहे हैं और ऑटोमोबाइल खरीदने के अनुभव के और आसान और सुविधाप्रद बना रहे हैं। इसने हमें उपभोक्ता केंद्रित ब्रांड पेशकश को बनाने और ड्रूम को भारत में नई और पुरानी कारों को खरीदने और बेचने का पसंदीदा गंतव्य स्थापित करने की अनुमति दी है।
Post a Comment
Blogger Facebook