Ads (728x90)

पेटीएम का दीवाली महाबाजार सेल
~ 3 दिन की बिक्री में व्यापारी 100 करोड़ कैशबैक की पेशकश करेंगे ~

मुंबई, 11 अक्टूबर 2016: त्योहारी सीजन की शुरुआत के साथ, भारत के सबसे बड़े मोबाइल भुगतान और वाणिज्य मंच, पेटीएम ने 12-14वी अक्टूबर से देश में सबसे बड़ी खरीदारी मौसम के लिए इसके महा बाजार बिक्री की घोषणा की है। भारत भर में 1.3 लाख पेटीएम व्यापारियों में से 10,000 से अधिक व्यापारी इस त्योहारी सीजन में 100 करोड़  से अधिक कैशबैक का योगदान करेंगे। इस त्योहार के मौसम में, जातीय पोशाक, उपहार और मिठाई, मोबाइल, कंज्यूमर ड्यूरेबल्स और घर के सामान की विस्तृत श्रेणियाँ पेटीएम पर रोमांचक बढ़ावा देगी। पेटीएम व्यापारियों के बेजोड़ कैशबैक ऑफर की मेजबानी के कारण ग्राहको का सभी श्रेणियों में कंपनी की 'सर्वोत्तम मूल्य गारंटी' का आनंद लेना जारी रहेगा। 

देश भर में लघु और मध्यम विक्रेता 500-600 वस्तुओं के लिए, पिछले 2 साल से 4-5 करोड़ से अधिक बिक्री के लिए ऑर्डर प्राप्त करेंगे। यह ऑफ़लाइन व्यापारियों को उंनकी विभिन्न श्रेणियों में ऑनलाइन आने का महान अवसर है जिसे ग्राहक स्थानीय बाजार से ऑफ़लाइन खरीदते है।

पेटीएम के उपाध्यक्ष, सौरभ वशिष्ठ ने आगामी त्योहारी बिक्री के बारे में उनके उत्साह को व्यक्त किया, "दीवाली भारत में सबसे बड़ी खरीदारी का मौसम है और पेटीएम  इसके विशेष प्रस्तावों से इस साल के समारोह में अधिक प्रसन्नता जोड़ेगा। हम मानते हैं कि इस दीवाली हम अपने उपभोक्ताओं और विक्रेताओं को उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करेंगे। यह भारतीय उपभोक्ता के दिमाग में मूल्य आधारित ऑनलाइन शॉपिंग के एक शानदार विकल्प के रूप में खुद की स्थिति को मजबूत बनाने की दृष्टि के मुताबिक है।"

पेटीएम बाज़ार ने पीक सीजन के दौरान तेजी से और आसानी से संचालन सुनिश्चित करने के लिए अपने 19 पूर्ति केन्द्रों पर भंडारण सुविधाओं को 90% तक की छूट, 35 स्थानों पर एकत्रीकरण सेंटर और अतिरिक्त जनशक्ति के लिए काफी निवेश किया है।

Post a Comment

Blogger