Ads (728x90)


मुंबई, 16 अक्टूबर 2016:  हाई टेक इंटरप्राइज जोपो, जो मोबाइल इंटेलिजेंट टर्मिनल उत्पादों की डिजाइनिंग, निर्माण और मार्केटिंग में संलग्न है, ने कलर सीरीज में अपने नवीनतम मॉडल जोपो कलर 'सी3' को लांच करने की घोषणा की है। स्मार्टफोन नवाचार में जोपो की नवीनतम प्रस्तुतियों से सुसज्जित, यह सी3 मल्टी—एकाउंट एप्लीकेशन, पीआईपी वीडियो और बारकोड स्कैनिंग जैसी सुविधाओं के साथ मात्र 9,599/ रुपए की कीमत पर आता है।

मल्टी-एकाउंट एप्लीकेशन की सुविधा के साथ, प्रयोक्ता एक समानांतर खाते का निर्माण करने के लिये अपने पसंदीदा ऐप्स का क्लोन बना सकते हैं, जिससे उन्हें अपनी निजी और व्यवसायिक जिंदगी को किसी परेशानी के बिना अलग-अलग रखने की सहूलियत मिलती है। उदाहरण के लिये, प्रयोक्ता एक ही डिवाइस पर कई वॉट्सऐप खातों, कई फेसबुक खातों आदि का प्रयोग करने में सक्षम हो पाएंगे। फ्लोटिंग वीडियो इंटीग्रेशन (पीआईपी वीडियो) प्रयोक्ता को अन्य ऐप्स का प्रयोग करते हुए अपने वीडियो प्ले करते रहने और 'फ्लोट करने' की सुविधा देता है। इसके अलावा, बारकोड और क्यूआर कोड स्कैनर प्रयोक्ताओं को बाहर खरीददारी करते समय या स्टोर्स में घूमते समय बारकोड्स को स्कैन करने, और किसी भी उत्पाद के बारे में तुरंत जानकारी प्राप्त करने की सुविधा देता है।

इस लांच पर टिप्पणी करते हुए, एडकॉम के संस्थापक और चेयरमैन व भारत में जोपो मोबाइल के लिये चैनल पार्टनर  संजीव भाटिया ने कहा, 'जोपो में, हमारा मुख्य लक्ष्य ऐसे अभिनव स्मार्टफोन्स का विकास करना है जो बेसिक से परे जाते हों, और प्रयोक्ता को वह सब देते हैं, जो ऐसी डिवाइसों से की गई उनकी उम्मीदों के परे हो। एशिया में अग्रणी स्मार्टफोन डेवलपर्स और उत्पादकों में से एक होने के नाते, हमारा लक्ष्य अपने प्रिय ग्राहकों के लिये सबसे अच्छे उत्पाद बनाना और उनका उत्पादन करना है। हमें भरोसा है कि हमारा नवीनतम कलर सी3 मॉडल भारत में स्मार्टफोन बाजार में महत्वपूर्ण क्रांतिकारी बदलाव लाएगा, और ग्राहकों की जेब में छेद किये बिना ही उन्हें नवीनतम सुविधाओं का उपभोग करने में सक्षम करेगा।'

Post a Comment

Blogger