शॉपक्लूज के टिअर 2 और 3 शहरों से ऑर्डर में 260% की वृद्धि
मुंबई, 5 अक्टूबर 2016: भारत के पहले व सबसे बड़े मैनेज्ड मार्केटप्लेस शॉपक्लूज़ ने 1 अक्टूबर को अपनी त्योहारी सीजन सेल की शुरुआत की थी। शॉपक्लूज ने पिछली दिवाली की तुलना में इस बार टिअर 2 और टिअर 3 के एसएमई से मिलने वाले ऑर्डरों में 260% प्रतिशत की वृद्धि देखी है। होम और किचन, इलेक्ट्रॉनिक्स एप्लाइंसेस, फैशन कैटेगरी आदि जैसे विभिन्न वर्गों से उत्पाद खरीदने में लोगों की दिलचस्पी दिखाने के साथ ही, शॉपक्लूज ने टिअर 2 और 3 शहरों से व्यापारिक पूछताछ में 200% की वृद्धि को भी दर्ज किया है और इसके उत्पादों की ऑफरिंग भी 300% तक बढ़ गई है। वर्तमान में शॉपक्लूज व्यापारिक पंजीकरण में प्रतिदिन 4000 क्वेरीज प्राप्त कर रहा है।
Post a Comment
Blogger Facebook