Ads (728x90)

डाइट्री सप्लीमेंट्स ब्रांड ‘ट्रूथ’ हुआ भारत में लांच

30 सितंबर 2016: डाइट्री सप्लीमेंट के भारत के पहले आॅफलाइन-आॅनलाइन फास्ट मूविंग हैल्थ गुड्स ब्रांड ’ट्रूथ’ को लांच कर दिया गया है। पोषण संबंधी कमियों को पूरा करने के उद्देश्य से लांच किए गए ट्रूथ ब्रांड के उत्पाद माइक्रोन्यूट्रीऐंट एवं प्रोटीन संबंधी कमियों को दूर करेंगे, इन कमियों के चलते बड़े पैमाने पर जन स्वास्थ्य पर दुष्प्रभाव पड़ता है।

भारत के आरोग्य क्षेत्र को बदलने को तैयार ट्रूथ वाइटेलिक न्यूट्रीशन का फ्लैगशिप ब्रांड है जो कि वाइटल हैल्थ प्राइवेट लिमिटेड के तहत कार्यरत डिविजन है, वाइटल हैल्थ के प्रवर्तक चेन्नई के डाढा परिवार के प्रदीप डाढा हैं, यह परिवार भारत के दवा उद्योग में सौ सालों से सक्रिय व प्रसिद्ध है। ज्योति लैब्स और डाबर इंटरनैशनल जैसी जानीमानी कंपनियों में सीईओ जैसे प्रतिष्ठित पद संभालने वाले रघुनंदन इस ब्रांड के निवेशक एवं रणनीतिक सलाहकार हैं। 

वाइटेलिक हैल्थ प्राइवेट लिमिटेड के संस्थापक व सीईओ प्रदीप डाढा ने कहा, ’’बाजार में उपलब्ध हजारों न्यूट्रीशनल सप्लीमेंट मौजूद हैं ऐसे में ग्राहकों के लिए यह चुनौती होती है कि सर्वोत्तम व सबसे असरदार उत्पाद कैसे चुनें। ज्तननजी विटामिन एवं मिनरल सप्लीमेंट्स का भारतीय ब्रांड है जिसकी सुरक्षा, शुद्धता और प्रभावशीलता पर आप निर्भर रह सकते हैं। ज्तननजी के पीछे क्रांतिकारी न्यूट्रीशन टेक्नोलाॅजी है। विविध प्रकार के फाॅम्र्यूलेशंस न्यूट्रीशनल साइंस की बुनियाद पर तैयार किए गए हैं जिन्हें उपभोक्ताओं की आवश्यकताओं के अनुकूल बनाया गया है। ज्तननजी को इस्तेमाल कीजिए और मात्र 30 दिनों में फर्क महसूस कीजिए।’’

Post a Comment

Blogger