Ads (728x90)

मनोज तिवारी का कपिल पर निशाना, पंजाब चुनाव के लिए तो नहीं था पीएम के खिलाफ ट्वीट                                                                                                                         

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा द्वारा
बीएमसी पर घूस मांगे जाने का आरोप लगाकर सीधे पीएम मोदी को निशाना बनाने पर बीजेपी सांसद और भोजपुरी फिल्मों के स्टार मनोज तिवारी ने आड़े हाथों लिया है। मनोज तिवारी ने कहा है कि अगर कपिल को कोई दिक्कत थी तो सीधे मुझसे बात करते, मैं उनकी समस्या दूर कर देता। इस तरह से प्रधानमंत्री पर सीधे हमला करना और 'अच्छे दिन' का इस्तेमाल करना सही नहीं है।
मनोज तिवारी ने यहां तक कहा कि अगर कोई 15 करोड़ टैक्स देता है, तो इसका मतलब है कि उसकी कमाई 80 करोड़ के करीब है तो क्या ये अच्छे दिन नहीं हैं। उन्होंने कहा कि मैं कपिल के ट्वीट से बहुत दुखी हूं, क्योंकि मुझे कपिल की नीयत ठीक नहीं लग रही है, मैं ऐसा इसलिए कह रहा हूं क्योंकि एक दिन पहले ही उनके एक साथी ने पंजाब में नई फ्रंट लॉन्च की है। मनोज तिवारी का इशारा नवजोत सिंह सिद्धू की तरफ हैं, जिन्होंने एक दिन पहले ही बीजेपी का दामन छोड़कर पंजाब में नई पार्टी का ऐलान किया है।

मनोज तिवारी का कपिल पर निशाना, पंजाब चुनाव के लिए तो नहीं था पीएम के खिलाफ ट्वीट

गौरतलब है कि कपिल ने आरोप लगाया है कि वह मुंबई में अपना दफ्तर बनावाना चाहते हैं और इसके लिए बीएमसी अधिकारियों ने उनसे 5 लाख रुपए घूस की मांग की है। कपिल ने ट्विटर पर पीएम मोदी को टैग करके हुए कहा, 'मैं पिछले 5 सालों में 15 करोड़ इनकम टैक्स भर चुका हूं, इसके बावजूद मुंबई में अपना ऑफिस बनाने के लिए मुझे बीएमसी ऑफिस को 5 लाख रुपए घूस देना पड़ रहा है। अपने अगले ट्वीट में कपिल ने लिखा है,'ये हैं आपके अच्छे दिन?

Post a Comment

Blogger