Ads (728x90)

वू टेक्नोलॉजीज ने भारतीय बाजार में पेश की अल्ट्रा एचडी टीवी की नई रेंज

मुंबई,  जनवरी 2016: कैलिफोर्निया स्थित लग्जरी टेलीविजन कंपनी वू टेक्नोलॉजीज ने किफायती कीमतों में 40" से लेकर 65" तक के मॉडलों को लॉन्च कर प्रतिस्पर्धी अल्ट्रा एचडी 4के सेगमेंट में सोनी, सैमसंग और एलजी को पीछे छोड़ दिया है।  कंपनी ने इस तरह 4के टेक्नोलॉजी को सेक्शन ए और सेक्शन बी ग्राहकों के लिए वहनीय बनाया है।  ब्रांड ने फ्लिपकार्ट के सहयोग में भारत में सात नए स्मार्ट टीवी मॉडलों को लॉन्च करने की घोषणा की है। इस लॉन्च के साथ लोकप्रिय टेलीविजन ब्रांड सीईएस 2016 वेगास में प्रदर्शित उत्पादों को भारत लेकर आएगा। इन उत्पादों की कीमत प्ले स्मार्ट मॉडलों के लिए 20,000 रुपये से लेकर आइकोनियम स्मार्ट मॉडलों के लिए 37,000 रुपये तक है। इसके अतिरिक्त आइकोनियम सीरीज के तहत स्मार्ट 4के मॉडल नेटफ्लिक्स इनबिल्ड हैं और इसमें रिमोट में इन-बिल्ट ऐप और समर्पित नेटफ्लिक्स व यूट्यूब बटन हैं, जोकि आकर्षक इन-हाउस एंटरटेनमेंट की पेशकश करते हैं। 

मशहूर आइकोनियम सीरीज में पांच मॉडलों - 65" 4के स्मार्ट, 55" 4के स्मार्ट, 50" 4के स्मार्ट, 43" 4के स्मार्ट, 40" 4के स्मार्ट का संकलन देखा जाएगा। यह है डेफिनिशन अल्ट्रा एचडी, डिजिटल डीबीएक्स, स्मार्ट फीचर्स और सोशल मीडिया कनेक्टिविटी के पेशकश करते हैं। 

इस लॉन्च के विषय में विस्तारपूर्वक बताते हुए भारत में वू ब्रांड की सीईओ सुश्री देवता सराफने कहा, 'फ्लिपकार्ट के साथ हमारी साझेदारी ने हमें ई-कॉमर्स मंच का अधिकतम लाभ उठाने में सशक्त बनाया है।  इसके माध्यम से हम ऑनलाइन उत्पाद खरीदने वाले भारतीय खरीदारों तक पहुंच बनाएंगे। इसने वू टीवी के वितरण, ग्राहक सेवा और वहनीयता को काफी तेजी प्रदान की है।  हमें भरोसा है कि बीते समय में मिली सफलता के दम पर इन प्रीमियम मॉडलों के लिए भी सर्वाधिक बिक्री हासिल करेंगे।                 

Post a Comment

Blogger