Ads (728x90)

मिरॉ का ‘ग्रेट इंडियन शादी फेस्टिवल’

मुंबई, 18 जनवरी 2016: चुनिंदा एथनिक ज्वेलरी, परिधानों, एसेसरीज, तोहफों और अन्यअ के लिये भारत के अग्रणी ऑनलाइन बाजारस्थल मिरॉ (Mirraw.com) ने वेडिंग सीजन के लिये अपने बम्पर कैम्पेनन ‘द ग्रेट इंडियन शादी फेस्टिवल’ को लॉन्च  किये जाने की घोषणा की है। यह सेल 25 जनवरी से 29 जनवरी तक चलेगी और इसके द्वारा इस वर्ष के सर्वाधिक ग्लैमरस सीजन के लिये आपकी सभी जरूरतों को पूरा करने का वादा किया जाता है। 60 प्रतिशत तक की छूट और 199 डॉलर (अपने एनआरआइ उपभोक्ताजओं के लिये) से अधिक के ऑर्डर्स पर फ्री शिपिंग के साथ यह प्रोमोशनल प्रॉपर्टी एकमात्र वर्चुअल डेस्टिनेशन है, जिसकी जरूरत आपको इस जनवरी में होगी। 

फे‍स्टिवल के बारे में बताते हुये श्री शैलेश जैन, सह-संस्थापक, मिरॉ ने कहा, ''भारत में हमारी शादियों से अधिक रोमांचक और भव्य कुछ भी नहीं होता है। शादी का मौसम वर्ष का वह समय है, जब हर कोई अच्छे-अच्छे कपड़े पहनता है और सबसे बेस्ट नजर आना चाहता है। हमारे ग्रेट इंडियन शादी फेस्टिवल के माध्यम से उपभोक्ताओं को हर शादी के लिये स्टाइल से तैयार होने में सक्षम बनाया जा रहा है। इस दौरान हमने विशिष्ट नवीनतम डिजाइन वाले आभूषणों से लेकर सबसे अधिक खूबसूरत परिधानों तक चुनिदा उत्पादों की पेशकश की है और हमें पूरा भरोसा है कि हमारे ग्राहकों को ऑफर की गई हरचीज खासतौर से अतिरिक्त आकर्षक ऑफर्स जरूर पसंद आयेगी।''

आप चाहे शादी करने जा रही हों या फिर दुल्हन की बहन का किरदार निभा रहीं हों, मिरॉ पर द ग्रेट इंडियन शादी फेस्टिवल में सब के लिये कुछ-न-कुछ जरूर उपलब्धि है। कैम्पेन के दौरान 7,000 से अधिक नई स्टाइल्स  के ऑफर के साथ ढेरों चुनिंदा उत्पाद आपका इंतजार कर रहे हैं। बेमिसाल लहंगों, अनारकली और साडि़यों से लेकर खूबसूरत एवं ट्रेंडी ज्वे‍लरी सेट्स तक इस साल की भव्य भारतीय शादियों में आपको लोगों का ध्यान आकर्षित करने का मौका दे रहे हैं। मिरॉ द्वारा इस बम्पर कैम्पेन के लिये तकरीबन 50,000 एसकेयूज की पेशकश की जा रही है, इसलिये अब आपका स्टा‍इल मंत्र चाहे जो भी हो, आश्वस्त रहें कि आपको ऐसे उत्पाद मिलेंगे, जो आपको खुशी देंगे।     

Post a Comment

Blogger