Ads (728x90)

आसानजॉब्से ने पुणे में अपनी अनुबंधीय स्टाफिंग सेवाओं को शुरू किया

पुणे, 11 जनवरी 2016:  मुंबई में इस साल जून में अपनी अनुबंधीय स्टाफिंग सेवाओं को शुरू करने के बाद आसानजॉब्स- जोकि एंट्री लेवल और ब्लूकॉलर जॉब्स के लिए रिक्रूटमेंट पोर्टल है, पुणे में अपनी आद्योपांत स्टाफिंग समाधान पेशकश विस्तारित कर शहर में कर्मचारियों के लिए नौकरी की तलाश करने की प्रक्रिया को आसान बनाने के लिए तैयार है।

अनुबंधीय स्टाफिंग के माध्यम से कंपनियां अपने वर्कफोर्स के समूह के पेरोल को आउटसोर्स कर सकती हैं और उनके लिए परिचालनीय इकाईयों को प्रबंधित करना आसान होगा। इसके द्वारा उनके प्रमुख रणनीतिक निर्णयों के आधार पर हायरिंग को कम या ज्यादा करने की लचीलता की भी पेशकश की जाती है। यह उल्लेखनीय ढंग से उनके प्रबंधन संबंधी सिरदर्द और नियामकीय लाएबिलिटीज को भी कम करता है क्योंकि स्टाफिंग कंपनीद्वारा सरकारी मानव संसाधन नियमों पर भी पूरा ध्यान दिया जाता है।

सिद्धार्थ गुप्तान, आसानजॉब्स में न्यू प्रोडक्ट्म के प्रमुख ने विस्तारपूर्वक बताया कि यह निर्णय कंपनियों और स्टार्टअप्स  (फूड डिलीवरी से लेकर ई-कॉमर्स तक) में एंट्री लेवल वर्कफोर्स के लिए बढ़ रही मांग के मद्देनजर लिया गया है। प्रति सप्ताह 4-6 रिक्रूटमेंट ड्राइव्स का आयोजन होता है और अब मुंबई में हमारे पेरोल में 500 से अधिक लोग हैं। स्टार्टअप इकोसिस्टम को आगे बढ़ाने के लिए पुणे अगला तार्किक कदम था। हमारे रूरल अर्बन इंटीग्रेशन प्रोग्राम जोकि उम्मीरदवारों को उपयुक्त नौकरी ढूंढने के लिए बाहर से मुंबई में रिलोकेट करने में मदद करता है, ने शुरुआती काम करने और पुणे में जॉब ढूंढने वालों के पूर्वाग्रह को समझने में हमारी मदद की। हमारा एकमात्र उद्देश्य अब पुणे में स्थित व्यावसायों द्वारा आवश्यक बल्क हायरिंग को आसान बनाना है और यदि जरूरी हुआ तो उनके पेरोल मैनेजमेंट को संभालना है, ताकि वे अपने प्रमुख कारोबारी परिचालनों पर फोकस कर सकें।

Post a Comment

Blogger