Ads (728x90)


मिलाग्रो ने लांच किया ब्लैककैट 3.0 फ्लोर क्लीनिंग रोबोट

मुंबई, 11 जनवरी 2016: मिलाग्रो ने आज 'ब्लैककैट 3.0' लांच करने की घोषणा की। यह भारत में सबसे ज्यादा बैटरी लाइफ (130 मिनट) वाला रोबोट है जो एक बार चार्ज होने के बाद 3500 वर्गफ़ीट या 300 वर्ग मीटर साफ़ कर सकता है। मिलाग्रो रोबोट रेंज में यह सबसे कम आवाज करने वाला रोबोट है। यह महज 53 डेसिबल की आवाज करता है जिससे आप बिलकुल परेशान नहीं होंगे। मिलाग्रो ब्लैककैट 3.0 पराबैंगनी किरणों से युक्त है जो फर्श को सैनिटाइज करती हैं जिससे रहन-सहन का परिवेश स्वास्थ्यकर बनता है। यह हाई एफिशिएंसी पार्टिकुलेट एयर (HEPA) फिल्टर से युक्त है जो रेडियोऐक्टिव धूल कणों को पकड़ती है। ब्लैककैट 3.0 के साथ 11 ऐक्सैसरीज भी आती हैं और इस पर 2 साल की वारंटी भी है।  इसकी कीमत 26,990 रुपये हैं और यह मिलाग्रो के वैबसाइट पर उपलब्ध है।  
            
मिलाग्रो ब्लैककैट के साथ बिजली चले जाने पर आपको चिंता करने की जरुरत नहीं है। इसमें प्रि-शेड्यूल्ड क्लीनिंग है जो तब भी काम करती है जब रोबोट को मेन्स से बिजली न मिल रही हो। एलिपटिकल फुल फंक्शन रिमोट व एलसीडी स्क्रीन के साथ यह 15 मीटर तक के फासले से रेडियो फ्रीक्वेंसी पर कम करता है। आप हर रोज किसी निश्चित समय पर या हफ्ते में  निश्चित दिन सफाई के लिए ब्लैककैट  3.0 को प्रि-शेड्यूल कर सकते हैं; इस तरह अगर आप घर पर न भी हों तो भी निश्चित रहेंगे।  
          
नए ब्लैककैट 3.0 के लांच पर मिलाग्रो रोबोट्स के संस्थापक व सीईओ राजीव करवाल ने कहा, 'मिलाग्रो फ्लोर रोबोट्स केवल कंज्यूमर रोबोट्स स्पेस पर केंद्रित है। मिलाग्रो ऐसी टैक्नोलॉजी प्रस्तुत करती है जो जीवन को आसान, सहज बनाती है और आपको सुविधा देती है कि आप कम प्रयास में काम निपटा कर समय बचा सकें।  पिछले महीने हमने ऐगुआबोट लांच किया था जो दुनिया के नंबर 1 फुल वैट क्लीनिंग फ्लोर क्लीनिंग रोबोट्स में से है, फिर हमने रैडहॉक 3.0 लांच किया जो दुनिया के सबसे बड़े डस्टबिन और दुनिया के सबसे बड़े क्लीनिंग ब्रश के साथ आता है। आज हमने ब्लैककैट 3.0 लांच कर रहे हैं जो सबसे स्लिम, सबसे खामोश, सबसे समझदार और सबसे ज्यादा टिकने वाली बैटरी से युक्त है।  हम भारत में इस रोबोटिक क्रांति के प्रसार के लिए समर्पित है।    

Post a Comment

Blogger