Ads (728x90)

होमशॉप18 टेलीविजन चैनल पर पाएं लाइव मेकओवर

~ 18 श्रृंगार स्टाइलिश सैटरडेज पर पाएं नया लुक और विशेषज्ञों की सलाह ~

मुंबई, 11 जनवरी 2016: भारत के पहले 24 घंटे चलने वाले होम शॉपिंग टेलीविजन चैनल होमशॉप18 ने देश भर में अपने दर्शकों के लिए '18 श्रृंगार स्टाइलिश सैटरडेज' का लॉन्च किया है।  अपनी तरह का यह पहला शो अपने उपभोक्ताओं के लिए नया लुक पाने का सबसे बड़ा मौक़ा पेश करेगा। यह शो पहले से लोकप्रिय शो '18 श्रृंगार का विस्तार है जिसे इसके एंकरों को स्टाइलिश अवतार में पेश करने के लिए जाना जाता है।  

18 श्रृंगार स्टाइलिश सैटरडेज अपने स्टाइल विशेषज्ञों, मेकअप आर्टिस्ट, हेयर स्टाइलिस्ट तथा होमशॉप18 पर उपलब्ध शानदार उत्पादों के साथ उपभोक्ताओं को एक ऐसा लुक देगा जो वे हमेशा से अपने लिए चाहते थे।  शो की थीम 'रीडिस्कवर यॉरसेल्फ' आपको इस शो में एक शानदार अवतार में पेश करेगी। 

होमशॉप18 के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर श्री विक्रांत खन्ना के अनुसार, 'होमशॉप18 में हम हमेशा से कुछ नया करने के लिए प्रयासरत हैं। 18 श्रृंगार स्टाइलिश सैटरडेज का लॉन्च उपभोक्ताओं को होमशॉप18 के टीवी चैनल के माध्यम से एक नया लुक पाने का मुका प्रदान करेगा। शो उपभोक्ताओं के साथ हमारे संबंधों में एक नई क्रांति लेकर आएगा। यह हमारा सबसे ज्यादा देखा जाने वाला कार्यक्रम है और इस शो के माध्यम से दर्शकों को पुरस्कृत करने का हमारा अनूठा प्रयास है।

Post a Comment

Blogger