Ads (728x90)

कारवाले के पास 1,000 से अधिक कार डीलर आउटलेट्स का नेटवर्क
~ देश भर के 30 प्रतिशत से अधिक ऑटोमोबाइल डीलर को सूची में सम्मिलित  किया ~

मुंबई, 06 जनवरी 2016 : कारवाले, भारत के अग्रणी ऑटोमोबाइल पोर्टल, ने एक महत्‍वपूर्ण घोषणा के साथ 2016 की शुरूआत की है। कारवाले ने घोषणा की है कि उनके पास अब देश भर में उनके साझीदारों के रूप में 1,000 से अधिक नये कार डीलर आउटलेट्स का नेटवर्क है। इसका मतलब यह है कि कारवाले पर इंडिया बैंक में 3 नये कार डीलर आउटलेट्स में से तकरीबन 1 द्वारा उनकी नई कार बिक्री में मदद की जायेगी।

इस महत्‍वपूर्ण उपलब्धि का जश्‍न मनाने और डीलरों के विश्‍वास, सहयोग और भरोसे के लिये आभार व्‍यक्‍त करने हेतु कारवाले द्वारा अगले दो सप्‍ताह में 1,000 पार्टियों का आयोजन किया जायेगा। इनमें प्रत्‍येक पार्टनर डीलर आउटलेट्स पर एक पार्टी रखी जायेगी।

श्री मोहित दुबे, सीईओ, कारवाले ने सफलता की गाथा पर प्रकाश डालते हुये कहा, ''हमें इस उपलब्धि की घोषणा करते हुये बेहद खुशी हो रही है और यह हमारे 10वें वर्ष को अधिक खास बनाता है। हम अब यह दावा कर सकते हैं कि हम न सिर्फ देश भर में सबसे अधिक विजिट किया जाने वाला पोर्टल हैं, बल्कि डीलरों द्वारा हम पर सबसे अधिक भरोसा भी किया जाता है। हम नवाचार करना और नई पेशकश करना जारी रखेंगे, जिससे उपभोक्‍ताओं और साथ ही डीलरों व समूचे ऑटो उद्योग को मदद मिलती है।''

कारवाले के नये कार डीलर बिजनेस में पिछले दो वर्षों में शानदार बढ़ोतरी दर्ज की गई है। अधिक-से-अधिक कार खरीदार के अपनी नई कार खरीदारी करने के लिये ऑनलाइन रिसर्च करते हैं, वहीं डीलर भी डिजिटल होते जा रहे हैं, ताकि अधिक लोड्स को जनरेट किया जा सके और बिक्री को बढ़ावा मिले। कारवाले द्वारा भी इस वर्ष कई डीलर पहलें की शुरू की गई है, जिनमें सबसे महत्‍वपूर्ण है इसका डीलरशिप लॉयल्‍टी एवं रिवार्ड्स प्रोग्राम-प्रीमियर सर्किल। यह देश में पहला प्रोग्राम है, जिसके करावाले द्वारा डीलर सेल्‍स टीमों के प्रयासों को चिन्हित किया जाता है और उनकी सफलता को सम्‍मानित किया जाता है। 

Post a Comment

Blogger